Monday, April 22, 2024
Homeकुल्लूविधायक भुवनेश्वर गॉड ने किया वीडियो एल्बम "रुतबा" का विमोचन

विधायक भुवनेश्वर गॉड ने किया वीडियो एल्बम “रुतबा” का विमोचन

कुल्लू/ प्रेम सागर चौधरी

जन्नत रिकॉर्ड स्टूडियो की ओर से बनाई गई वीडियो एल्बम रुतबा का विमोचन मनाली विधानसभा क्षेत्र के विधायक भुवनेश्वर गॉड ने किया। भुवनेश्वर गॉड ने रुतबा वीडियो एल्बम में कार्य करने वाले सभी कलाकारों को बधाई दी और हिमाचल की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहन भी किया।

rutba bablu bobby

विधायक भुवनेश्वर गौड़ ने कहा कि जन्नत रिकॉर्ड्स हिमाचली और कुलवी संस्कृति को संजोए रखे हुए हैं और जन्नत रिकॉर्ड्स के एमडी और कुल्लू जिला के प्रसिद्ध मॉडल इंदर ठाकुर ने बताया कि रुतबा वीडियो एल्बम में जो गाने हैं वह सभी अच्छे गाने हैं और इस एल्बम में और पुरुष मॉडल उन्होंने स्वयं रोल किया है और उनके साथ ( bablu bobby ) बबलू वॉवी,राकेश डोगरा,सुरेश सुर,अमित भट्ट,मुकेश दत्ता और महिला मॉडल के तौर पर दिव्या नेगी,नीलम डोगरा, चीनू पूजा, पलक चौहान, रजना रावत मानस गुलाटी ने काम किया है।

 

उन्होंने कहा हिमाचली लोक गायक ( bablu bobby ) बबलू बॉबी द्वारा इस एल्बम में चल जाना हिल स्टेशन,फोन रहु केरदा, नहीं सुनदी,खर्चा दस सिलाई रा दर्जनेयी, ठाणे दरनी दिल चोरी हो गया उनसे नजरें मिला के गीत गाए है। इंदर ठाकुर ने कहा कि जैसे ही जन्नत रिकॉर्ड के माध्यम से रुतबा वीडियो एल्बम को लांच किया तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया है। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी जन्नत रिकॉर्ड के माध्यम से दर्जनों वीडियो एल्बम यूट्यूब पर लांच हुए है जिनको लाखों लोगों ने पसंद किया और सुना है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि रुतबा एल्बम को भी इसी तरह से संगीत प्रेमी प्यार देंगे। इस मौके पर उनके साथ होटलीयर एसोसेशन उपाध्यक्ष रोशन ठाकुर भी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments