Friday, February 23, 2024
HomeUncategorizedभगत सिंह मेमोरियल पब्लिक स्कूल दभोटा में वार्षिक समारोह की धूम

भगत सिंह मेमोरियल पब्लिक स्कूल दभोटा में वार्षिक समारोह की धूम

 

विद्यार्थियों द्वारा किए गए रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत

नालागढ//ऋषभ शर्मा

उपमंडल के दभोटा स्थित भगत सिंह मेमोरियल पब्लिक स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि ने मेधावी व खेलकूद में अव्वल रहने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया।
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर सरस्वती वंदना से की गई। समारोह में बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों ने उपस्थित सभी को झूमने को मजबूर कर दिया

Celebration of annual function at Bhagat Singh Memorial Public School Dabhota
विद्यार्थियों ने भांगड़ा, नाटी, गिद्दा आदि संस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी।

कार्यक्रम का शुभारंभ समाजसेवी पारस बैंस ने किया
जबकी कार्यक्रम में स्वर्गीय हरि नारायण सिंह के भाई अवतार सिंह सैणी ने बतौर मुख्यअतिथी शिरकत की। स्कूल के प्रिंसीपल भगत सिंह ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और मुख्यातिथि सहित विशिष्ट अतिथि एवं गणमान्य लोगों का स्वागत किया।
मुख्यअतिथि अवतार सैणी ने कहा की वार्षिक समारोह का विद्यार्थियों में जिनका उन्हें वर्षभर इंतजार रहता है एक नई ऊर्जा भरता हैं तथा इनमें विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का भी मौका मिलता है उन्होंने विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने का आह्वान करते हुए एक अच्छे नागरिक बनने का संदेश दिया।
स्कूल के एमडी विक्रम सिंह नायर ने बच्चों को वार्षिक समारोह की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूल स्टाफ तथा बच्चों का आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments