Friday, February 23, 2024
Homeपठानकोटअंतराष्ट्रीय स्तर पर 'इण्डिया' के( Woodbury World School) के छात्रों ने 'दुबई...

अंतराष्ट्रीय स्तर पर ‘इण्डिया’ के( Woodbury World School) के छात्रों ने ‘दुबई बडोकेन कप ‘ कराटे चैम्पियनशिप में फहराया विजय परचम

पठानकोट /सूरज सैनी

इण्डिया हर क्षेत्र में चाहे वह खेल जगत की ही बात क्यों न हो अपनी पहचान बनाने में हमेशा अव्वल ही रहा है इसी तथ्य को सिद्ध साबित करते हुए अंतराष्ट्रीय स्तर पर हो रहे ‘दुबई बडोकेन कराटे चैंपियनशिप ‘ में वुडबरी वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने अपना सिक्का जमाया । इस प्रतियोगिता में लंदन , फ्रांस , दुबई , श्रीलंका , इण्डिया , अस्ट्रेलिया और कनाडा इत्यादि के लगभग 1200 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिसमें भारत के Dilpreet Singh-16years-55kg ,Yuvraj 16years +75kg प्रथम स्थान विजेता,Ekamvir Singh – 10 years- 30 kg,Deepinder Singh- 10years- 40kg ,Prahbal Partap Singh-10year+35kg ,Virdavinder Singh 13years+55kg द्वीतीय स्थान पर,Gurjit Singh- 11years50kg तृतीय स्थान विजते रहे ।

Woodbury World Schoolछात्रों की इस सफल विजय ने भारत देश के साथ – साथ वुडबरी वर्ल्ड स्कूल को भी एक अलग पहचान दी । स्कूल की प्रबंधक कमेटी द्वारा कराटे कोच लवली सैनी और सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई दी गई। माननीय प्रधानाचार्या जी ने भी कोच और सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि छात्रों ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त की इस ख्याति द्वारा भारत देश का ही नही ब्लकि स्कूल का भी सिर गर्व से ऊँचा कर दिया और सभी को बधाई दी साथ ही स्कूल पहुँचने पर छात्रों और कोच का भव्य स्वागत किया गया ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments