Wednesday, April 24, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशuna to ayodhya train : ऊना से अयोध्या जाएगी तीसरी आस्था एक्सप्रेस...

una to ayodhya train : ऊना से अयोध्या जाएगी तीसरी आस्था एक्सप्रेस ट्रेन

अंब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से चार मार्च को सुबह छह बजे चलेगी रेलगाड़ी

अयोध्या धाम के लिए ऊना से तीसरी आस्था एक्सप्रेस ट्रेन चार मार्च को चलेगी। विशेष ट्रेन अंब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से चार मार्च को सुबह छह बजे रवाना होगी, जिसमें जिला कुल्लू व मंडी से 1074 श्रद्धालु अयोध्या धाम जाएंगे और श्रीराम जी के दर्शन करेंगे। प्रदेश भर से यह तीसरी ट्रेन अयोध्या धाम के चलेगी।

इससे पहले ( una to ayodhya train ) ऊना जिला के अंब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से ही पांच फरवरी व सात फरवरी को दो विशेष ट्रेन के जरिए ऊना, हमीरपुर व बिलासपुर के श्रद्धालुओं को श्रीराम जी के दर्शनों का सौगाग्य प्राप्त हुआ था। अब जिला कुल्लू व मंडी के श्रद्धालु अयोध्या धाम जाएंगे। अयोध्या धाम में श्रद्धालुओं के लिए विशेष प्रबंध किए जाएंगे। जहां विशेष ट्रेन में ही श्रद्धालुओं को खाने-पीने का प्रबंध किया गया है। वहीं, अयोध्या धाम में श्रद्धालुओं के रहने व खाने का विशेष प्रबंध होगा।

श्रद्धालुओं को श्रीराम जी के भी विशेष दर्शन करवाएं जाएंगे। आस्था एक्सप्रेस ट्रेन चार मार्च सोमवार को अंब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से रवाना होंगी, जबकि छह मार्च बुधवार को आस्था एक्सप्रेस ट्रेन अंब-अंदौरा रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम जी के मंदिर निर्माण तथा साथ ही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पांच फरवरी व सात फरवरी 2024 को हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की दो ट्रेनें अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई थी।

कुल्लू और मंडी जिला के 1074 श्रद्धालु करेंगे दर्शन

प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने कहा कि चार मार्च को हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की तीसरी ट्रेन जा रही है। यह ट्रेन अंब रेलवे स्टेशन से सुबह छह बजे चलेगी। इस ट्रेन में मंडी और कुल्लू जिला से लगभग 1074 राम भक्त अयोध्या जाएंगे। ट्रेन छह मार्च को अयोध्या से वापस आएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments