Thursday, May 23, 2024
Homeसोलननालागढ़सुन्ना स्कूल को डी-नोटिफाइड नहीं होने दिया जाएगा:-बावा हरदीप

सुन्ना स्कूल को डी-नोटिफाइड नहीं होने दिया जाएगा:-बावा हरदीप

स्वतंत्र हिमाचल/रामशहर (मुनीष शर्मा)


सूना पंचायत के सोशल वेल्फेयर स्पोट्र्स क्लब सूना की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के खिताब पर सनोग की टीम ने कब्जा किया। फाइनल में सनोग की टीम ने कोहू की टीम को पराजित किया। समापन समारोह के मु यातिथि प्रदेश कांग्रेस महासचिव हरदीप बावा ने विजेता व उपविजेता टीम को नगद पुरस्कार व ट्राफी देकर स मानित किया।

सूना के खेल मैदान में खेली गई प्रतियोगिता के तहत फाइनल मैच में सनोग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित दस ओवर में 59 रन बनाए। जवाब में कोहू की टीम 44 रनों पर ही ढेर हो गई। गौरी को प्रतियोगिता का बेस्ट प्लेयर चुना गया। मु यातिथि हरदीप बावा ने विजेता टीम को 12 हजार रुपये व ट्राफी तथा उपविजेता टीम को 75 सौ रुपये व ट्राफी प्रदान की। ग्र्रामीणों की ओर से रखे गए मांग पत्र पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव हरदीप बावा ने कहा कि अपग्रेड हाई स्कूल सु न्ना को डी-नोटीफाई नहीं होने दिया जाएगा। हाई स्कूल सुन्ना के खेल मैदान को आधुनिक रूप से विकसित करवाया जाएगा ताकि युवाओं का रूझान खेलों की ओर केंद्रित हो सकेे। बावा ने कहा कि जल्द परिवहन निगम के अधिकारियों से बात कर नालागढ़ से गंभर पुल वाया रामशहर, बेहरी, गडोन, सुना से सांई चडोग तक बस सुविधा शुरू करवाई जाएगी। उन्होंने कहा प्रदेश में स्थापित कांगे्रस सरकार द्वारा हर वर्ग का विकास किया जा रहा है।

इस मौके पर क्लब के प्रधान राकेश शर्मा, उपप्रधान डोली रामलाल शर्मा, कैप्टन कमल, ओमप्रकाश, बालक राम, संजीव शर्मा, परमानंद, कमल, वार्ड मंच मीना, धनीराम, अग्रपाल, दूनीराम, गोपाल शर्मा, मनोज शर्मा और पवन राणा ने अंपायर की भूमिका निभाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments