Thursday, May 23, 2024
Homeसोलननालागढ़राजकीय डिग्री कॉलेज बरोटीवाला का किया शुभारम्भ

राजकीय डिग्री कॉलेज बरोटीवाला का किया शुभारम्भ

नालागढ़/प्रवीन कौशिक
मुख्य संसदीय सचिव (नगर नियोजन, उद्योग तथा राजस्व) राम कुमार ने गत दिवस राजकीय डिग्री काॅलेज बरोटीवाला का शुभारम्भ किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अब इस महाविद्यालय में अवश्यक अधोसंरचना कार्य पूर्ण कर विधिवत रूप से शुभारम्भ किया गया है। उन्होंने कहा कि महाविद्यलाय में शौचालय सुविधा, विद्युत एवं पेयजल कुनेक्शन, छात्रों के लिए फर्नीचर सहित सुरक्षा उपाय भी पूर्ण किए गए हैं। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय भवन की चारदीवारी का कार्य भी पूर्ण किया गया है।
Ram Kumar inaugurated Government Degree College Barotiwala
उन्होंने कहा कि इस महविद्यलाय में 20 अप्रैल, 2023 से परीक्षाओं का संचालन आरम्भ कर दिया जाएगा। आगामी शैक्षणिक सत्र से इसी महाविद्यालय भवन में कक्षाएं आयोजित की जाएंगी।
राम कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार प्रत्येक छात्र को गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित बनाया जा रहा है कि किसी भी भवन का लोकार्पण अथवा शुभारम्भ सभी कार्य पूर्ण होने के उपरांत ही किया जाए। बरोटीवाला महाविद्यालय में अब छात्रों को किसी असुविधा का सामना नहीं करना होगा।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत बरोटीवाला के प्रधान हंस राम कैंथ, ग्राम पंचायत पट्टानाली के प्रधान हेम चंद कश्यप, ग्राम पंचायत बरोटीवाला के उप प्रधान हितेन्द्र सोनू, ज़िला कांग्रेस एवं सेवा दल के विभिन्न पदाधिकारी बीडीसी सदस्य राम रतन चैधरी, बरोटीवाला काॅलेज के प्रधानाचार्य राजेन्द्र शर्मा, प्रवक्ता सुनीता गोयल, डाॅ. अनुपमा पाठक, डाॅ. राजेश चैहान, हेमराज राणा, डाॅ. पल्लवी चैहान सहित अन्य प्रवक्ता एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments