Wednesday, April 24, 2024
Homeकाँगड़ाpathankot mandi fourlane : कंडवाल, भड़वार के पास एक तरफ की टू...

pathankot mandi fourlane : कंडवाल, भड़वार के पास एक तरफ की टू लेन पर जल्द डलेगी कोलतार

(कांगड़ा)ब्यूरो


पठानकोट-मंडी फोरलेन ( pathankot mandi fourlane ) के पहले चरण के काम ने उपमंडल नूरपुर में रफ्तार पकड़ ली है। अब निर्माण कंपनी जल्द ही कंडवाल, नागाबाड़ी, जाच्छ, भड़वार के निकट एक तरफ की टू लेन पर कोलतार डाल कर उसे ट्रैफिक के लिए तैयार करेगी। इसके बाद इस फोरलेन की कंडवाल के चक्की पुल से लेकर नूरपुर बाइपास तक तस्वीर साफ होने लगेगी। निर्माण कार्य में जुटी आईआरबी कंपनी निर्धारित समय अवधि में काम पूरा करने को प्रयासरत है।

pathankot mandi fourlane latest news

चक्की पुल से लेकर जसूर तक कार्य जोरों पर है। जसूर में एलिवेटेड फ्लाई ओवर ब्रिज के लिए पिल्लर बनाए जा रहे हैं। जल्द ही फ्लाई ओवर की शटरिंग शुरू हो जाएगी। जसूर से लेकर बौड तक और बौड से लेकर खुशीनगर तक बनने वाले नूरपुर बाइपास का निर्माण कार्य भी प्रगति पर है। एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर विकास सुरजेवाला ने बताया कि नूरपुर में फोरलेन सडक़ निर्माण कार्य को तेजी से किया जा रहा है और इसे निर्धारित समय में पूरा किया जाएगा।


आईआरबी कंपनी के सीजीएम हरप्रीत सिंह ने बताया कि चक्की से लेकर भेडख़ड्ड तक फोरलेन सडक़ मार्ग बनना है। और अब जिन स्थानों पर सडक़ पर ड्राई कंक्रीट डल चुकी है वहां मौसम अनुकूल होते ही कोलतार डाल दी जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments