Thursday, May 23, 2024
Homeऊनाबंगाणाधौमेश्वर मन्दिर के लिंक रोड के जीर्णो द्धार पर खर्च होंगे एक...

धौमेश्वर मन्दिर के लिंक रोड के जीर्णो द्धार पर खर्च होंगे एक करोड़ : सुदर्शन बबलू

 

बिधायक सुदर्शन बबलू ने धौमेश्वर मन्दिर में की पूजा अर्चना,लिया भोले बाबा का आशीर्वाद

राकेश राणा/ बंगाणा

जिला ऊना उपमण्डल बंगाणा के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल धौमेश्वर मन्दिर बही तलमेहड़ा की मंदिर कमेटी के प्रधान प्रवीण शर्मा द्वारा मन्दिर में पानी की समस्या बताते हुए हमने तुरंत जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को धौमेश्वर मन्दिर तलमेहड़ा में पानी की सदा के लिए समस्या दूर करने के आदेश दिए। और तुरंत 25 लाख की धनराशि स्वीकृत करके पानी के लिए बड़ा टैंक बनाया।

ताकि मन्दिर में पानी की सप्लाई सुचारू रूप से जनता को मिले। यह शब्द चिन्तपूर्णी विस क्षेत्र के लोकप्रिय बिधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने धौमेश्वर मन्दिर तलमेहड़ा में सावन मास की तीसरी धार्मिक संध्या पर मन्दिर में पूजा अर्चना करने के बाद मीडिया के रूबरू होते हुए कहे। बबलू ने कहा कि जोल तलमेहड़ा सड़क से धौमेश्वर मन्दिर को आने बाले लिंक सड़क के पुनः जीर्णोद्वार के लिए एक करोड़ की धनराशि सबीकृत हुई है।

उसका टैंडर भी हो चुका है। बबलू ने कहा कि सावन मास के जो धौमेश्वर मन्दिर में बिशाल मेले लगे हुए है। और भारी बारिशों की बजह से सड़क का निर्माण कार्य रोका गया है। ताकि धौमेश्वर मन्दिर में आने बाले श्रद्धालु परेशान ने हो। जैसे ही श्री कृष्ण जन्माष्ठबी कार्यक्रम धौमेश्वर मन्दिर में पूरा होगा।

वैसे ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। और अगले वर्ष के महान पर्व शिबरात्री से पहले मन्दिर की सड़क को चकाचक कर दिया जाएगा। सुर्दशन सिंह बबलू ने कहा कि धौमेश्वर मन्दिर तलमेहड़ा गैर राजनीतिक मंच है। और यहां पर राजनीति की ब्याते करना शोभा नहीं देती है।  बबलू ने कहा कि धौमेश्वर मन्दिर को बड़े स्तर पर बिकसित करने का प्लान तैयार किया जाएगा।

बिधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने धौमेश्वर मन्दिर की ब्यावस्था ओर चहुंमुखी विकास देखकर मन्दिर कमेटी के चेयरमैन प्रवीण शर्मा एबम सभी सदस्यों को बधाई देते हुए यह आश्वासन दिया। कि धौमेश्वर मन्दिर कमेटी को जहाँ भी मेरी जरूरत महसूस हो। तुरंत मुझे सम्पर्क करें। हम समय रहते मन्दिर कमेटी के पास होंगे। बबलू ने मन्दिर कमेटी के चेयरमैन प्रवीण शर्मा को आश्वासन दिया। कि मन्दिर को बड़े स्तर और बिकसित करने और मन्दिर में हर प्रकार की मदद करने के लिए 24 घण्टे मन्दिर कमेटी के साथ खड़ा रहूंगा। बही मन्दिर कमेटी के चेयरमैन प्रवीण शर्मा ने बिधायक सुदर्शन सिंह बबलू का आभार प्रकट किया। इस मौके पर एडबोकेट बिकास कश्यप, आईटीसी भलौण के प्रवन्धक जसबीर ठाकुर, उपप्रधान अशोक शर्मा, रघुबीर सिंह संगम, डॉ केशवानन्द शर्मा,पण्डित राकेश शर्मा के अलाबा सैंकड़ों भक्तजन भी  मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments