Wednesday, April 24, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशधर्मशाला में होने वाली रैली के लिए प्रभारी व कोऑडिनेटरनियुक्त :...

धर्मशाला में होने वाली रैली के लिए प्रभारी व कोऑडिनेटरनियुक्त : आर एस ठाकुर

लोहारघाट//यशपाल ठाकुर

प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल में विभिन्न परिस्थितियों में प्रदेश कांग्रेस सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किये है!बल्कि भाजपा कि तरफ से आपदा त्रासदी के समय कोई भी मदद प्रदेश सरकार को नहीं मिल पाई! जो पैसा राहत आपदा प्रबंधन के तहत आता था, उतना ही दिया गया! केन्द्रीय भाजपा सरकार व प्रदेश से भाजपा के तीनों सांसदो द्वारा आपदा त्रासदी के दौरान मदद के नाम पर कोरा झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया गया!

वित्त वर्ष 23-24 के लिए हमारे युवा बिजिनरी मुख्यमंत्री ने बहुत ही शानदार बजट विधानसभा के पटल पर रखकर प्रदेश को आगे लेजाने के लिए स्वागतम योग्य कदम उठाए! इसके तुरंत बाद नगर निगम शिमला को भाजपा से छिनकर कांग्रेस की नगर निगम बनाई! मुख्यमंत्री ने सरकार बनते ही सबसे पहले EV वाहनों को बढ़ावा देकर प्रदेश को हारीत क्रान्ति राज्य बनाने के लिए कदम उठाए! जिससे मुख्यमंत्री के राज्य को आगे लेजाने के वीजन का पता चलता है! 75 सालो में पहली बार मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में पहले ही वर्ष में 1100 Cr का राजस्व अर्जितकरने की ओर अगरसर है!

मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार अगले 10 सालो में प्रदेश को मोडल राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ रही है! सरकार बनते ही याशवी मुख्यमंत्री ने अपने घोषणा पत्र की 10 घोषणाओ में से सर्वप्रथम OPS को लागू किया! जनजातीय क्षेत्र लहौलस्पिति में महिलाओं को ₹ 1500 तक देना शुरू किया! चाहे अनाथ शुख आश्रय कोश हो, चाहे 4500 Cr आपदा त्रासदी राशि हो, प्रदेश हित के लिए वाटर सेस का मामला बाहरी राज्य के समक्ष उठाने का हो, चाहे त्रासदी के दौरान हजारों फंसे सहलानियो को अपलिफ़्ट करने का हो, आउट लूक मैगजीन, वर्डबैन्क, नीतिआयोग द्वारा मुख्यमंत्री के प्रयासों को सहराने से विश्व स्तर पर प्रदेश का नाम रौशन हुआ है! श्री अनुराग शर्मा मुख्य संगठक प्रदेश कांग्रेस सेवादल!

11/12/23 को धर्मशाला में होने वाली रेली के लिए प्रभारी व कोऑडिनेटर नियुक्त!

संसदीय क्षेत्र शिमला से
1. श्री बीरेन्द्र ठाकुर महासचिव
2. श्री अजय शर्मा. सचिव
संसदीय क्षेत्र कागंडा से
1. श्री राजेश शर्मा महासचिव
2. श्री पुर्शोतम प्रकाश सचिव
संसदीय क्षेत्र मंडी से
1 श्रीमती डीम्पल ठाकुर G.Sec
2 श्रीमती तारा मोयन सचिव
संसदीय क्षेत्र हमीरपुर से
1 श्री मनहोर लाल कौंडल GSec
2 श्री दलीप कटोच सचिव
रेली कोऑडिनेटर
श्री सन्दीप बत्रा 98160-14725
श्री डीएस राणा 98163-97551
श्रीमती नीरजा 82197-34140

प्रेस नोट जारीकर्ता
आर एस ठाकुर
प्रदेश मेडिया इंचार्ज कांग्रेस सेवादल Mob No 89887-11900

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments