Thursday, May 23, 2024
Homeसोलननालागढ़राजपुरा में डिप्टी मैनेजर और शाखा प्रबंधक ने जसविंदर सैनी को किया...

राजपुरा में डिप्टी मैनेजर और शाखा प्रबंधक ने जसविंदर सैनी को किया सम्मानित

 

एमडीआरटी जसविंदर सैनी ब्रांच में नंबर वन: धनदेव तलवार

नालागढ़ /ऋषभ शर्मा

 

भारतीय जीवन बीमा निगम शिमला डिवीजन के सीएलआईए डिप्टी मैनेजर दिनेश कुमार और नालागढ़ शाखा के ब्रांच मैनेजर धनदेव तलवार गुरुवार को राजपुरा पहुंचे। शिमला मंडल से विशेष तौर पर आए डिप्टी मैनेजर ने शाखा प्रबंधक के साथ राजपुरा पहुंचकर जसविंदर सैनी को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने एमडीआरटी 2023 की ट्राफी एवं एमडीआरटी यूएसए कि सदस्यता का सर्टिफिकेट दिया। डिप्टी मैनेजर से बात करने पर उन्होंने बताया की जसविंदर सैनी बहुत अच्छा कार्य करते हैं , इस बार भी उन्होंने पिछले वर्षों की तरह फास्ट ट्रैक एमडीआरटी करके शिमला मंडल एवं

नालागढ़ ब्रांच का नाम रोशन किया है उन्होंने बताया कि जसविंदर सैनी चीफ लाइफ इंश्योरेंस एडवाइजर के तौर पर भी
काफी अच्छा कार्य कर रहे हैं , अच्छे कार्य की बदोलत उनका ब्रांच एवं शिमला डिवीजन में काफी अच्छा स्थान है।
इस मौके पर उपस्थित नालागढ़ ब्रांच के ब्रांच मैनेजर धनदेव तलवार ने बताया कि जसविंदर सैनी पिछले वर्षों से लगातार नालागढ़ ब्रांच में एमडीआरटी करते आ रहे हैं। आज विशेष तौर पर शिमला से ड्यूटी मैनेजर उनकी इस विशेष उपलब्धि पर उनको सम्मानित करने के लिए आए है, एवं सीएलआईए के तौर पर भी अच्छा कार्य कर रहे हैं।
जसविंदर सैनी से बात करने पर उन्होंने शिमला डिवीजन से आए सीनियर ऑफिसर डिप्टी मैनेजर एवं नालागढ़ शाखा के ब्रांच मैनेजर का राजपुरा उनके एलआईसी प्रीमियम प्वाइंट पर पहुंचने के लिए धन्यवाद किया एवं डिवीजन तथा शाखा के सभी अधिकारियों का आभार जताया।
इस मौके पर उन्होंने एलआईसी के सभी पॉलिसी धारकों को भविष्य में एलआईसी पॉलिसी से संबधित किसी भी सेवा के लिए संपर्क करने का आग्रह किया तथा सभी का दिवाली की शुभकामनाओं के साथ धन्यवाद व्यक्त किया।
इस मौके पर डिप्टी मैनेजर एवं शाखा प्रबंधक के अलावा बलजीत कौर,अंकुश कुमार जोशी, अक्षय कुमार, महेश शर्मा, डॉ बलराम सैनी, ललित मोहन सैनी, परमजीत सिंह, परवीन कुमार, रामचंद,बलविंदर सिंह आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments