Monday, April 22, 2024
HomeUncategorizedहिमाचल में गजब की चोरी : पहले होटल में बुक किया कमरा,...

हिमाचल में गजब की चोरी : पहले होटल में बुक किया कमरा, रात को ले उड़ा 8 कमरों में लगी एलईडी

राकेश राणा (बंगाणा)

 

बंगाणा बाजार में स्थित एक होटल में कमरा लेने के बहाने यूपी के शातिर युवक ने 8 कमरों में लगी एलईडी चुराई है। एलईडी के अलावा शातिर ने चादरों पर भी हाथ साफ किया है। जिसकी कुल कीमत करीब दो लाख रुपये आंकी जा रही है। पुलिस ने होटल मालिक की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में होटल के प्रबंधक जोगिंद्र देव आर्य ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार शाम को यूपी निवासी हेयर मोहम्मद होटल पहुंचा और 8 कमरे बुक करने के लिए कहा। आर्य ने बताया कि एक कमरे की पेमेंट देकर हेयर मोहम्मद ने अन्य कमरों के पैसे चेक आऊट के समय देने की बात कही और आठों कमरों की चॉबियां ले ली। देर रात तक कोई भी होटल कर्मियों ने हेयर मोहम्मद से अन्य साथियों के आने बारे पूछा, तो कुछ ही देर में पहुंचने की बात कहने लगा। होटल प्रबंधक ने बताया कि शनिवार सुबह देखा तो हेयर मोहम्मद गायब था और आठों कमरों की एलईडी के साथ-साथ चदरें भी गायब थी।

सीसीटीवी फूटेज में खंगालने पर पाया कि शातिर सुबह करीब साढ़े चार बजे कमरे से एलईडी ले जा रहा था। मामले को लेकर होटल पं्रबधक ने बंगाणा पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और बाजार में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
 – डीएसपी अजय ठाकुर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments