Thursday, May 23, 2024
Homeऊनाबंगाणाबंगाणा कॉलेज के 94 छात्र तीन दिवसीय भ्रमण पर रवाना,पूर्व मन्त्री बिंरेंद्र...

बंगाणा कॉलेज के 94 छात्र तीन दिवसीय भ्रमण पर रवाना,पूर्व मन्त्री बिंरेंद्र कँवर ने दिखाई झड़ी



राकेश राणा //बंगाणा

उपमण्डल बंगाणा के अटल बिहारी बाजपेयी डिग्री कॉलेज बंगाणा के 44 छात्राएं एबम 50 छात्र तीन दिवसीय भ्रमण करने के लिए बंगाणा से रवाना हुए। बही पूर्ब मन्त्री एबम भाजपा के राज्य उपाध्यक्ष बिंरेंद्र कँवर ने वसों को हरी झंडी देंकर रवाना किया।

मुख्यतिथी के रूप में पँहुँचे पूर्ब मन्त्री बिंरेंद्र कँवर के साथ राष्ट्रीय ह्यूमन राइट बिंग के प्रदेश के चेयरमैन एबम जिला उना भाजयुमो सचिब अजय ठाकुर भी मौजूद रहे। तीन दिवसीय भ्रमण में छात्र मनाली अटल टनल,कुल्लू मणिकर्ण रिवालसर आदि कई जगहों का भ्रमण करेंगे। और 6 जनबरी को बापिस आएंगे। बही पूर्व मन्त्री बिंरेंद्र कँवर ने सभी छःत्रो को शुभ कामनाएं देंकर रवाना किया। बिंरेंद्र कँवर ने कहा कि पढ़ाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों का भी छात्रो को ज्ञान होना चाहिए। हिमाचल एक देबभूमि है। और हिमाचल में 33 करोड़ देवी देवताओं का वास है। और इन सव का ज्ञान बच्चों को होना अनिवार्य है। कँवर ने कहा कि हमारे धार्मिक ग्रथों में हिमाचल प्रदेश के कई धार्मिक स्थलों का वर्णन है। जिन्हें हर बच्चा स्कूल में अथवा धार्मिक कार्यक्रमों में पढ़ता है। और सुनता भी है। लेकिन मौके पर जाकर उन सभी जगहों का ज्ञान नहीं कर पाता। लेकिन हमारे भाजयुमो के युवा नेता एबम जिला सचिव अजय ठाकुर द्वारा यह शुभ कार्य करना सराहनीय है। इससे हमारे युवा छात्रो को हमारी कल्चर ओर संस्कृति का ज्ञान होगा। और हमारे बच्चे राज्य के धार्मिक स्थलों का ज्ञान करेंगे। कँवर ने कहा कि मनाली की अटल टनल आज देश का सबसे बड़ा पर्यटक स्थल बन चुका है। और देश विदेश के हजारों सैलानी मनाली के अटल टनल की सुंदरता को निखा

देश विदेश के हजारों सैलानी मनाली के अटल टनल की सुंदरता को निखारने पहुंचते हैं। बही मनोकर्ण रिवालसर जैसे प्रसिद्ध धर्मिक स्थल देश के लोकप्रिय धार्मिक स्थलों में से एक है। बही जिला भाजयुमो सचिब अजय ठाकुर ने पूर्ब मन्त्री बिंरेंद्र कँवर का बंगाणा पहुंचने पर आभार एबम अभिनन्दन किया। और समानित किया। इस मौके पर एबीबीपी के समस्त पदाधिकारी कुटलैहड़ भाजपा मंडल अध्यक्ष चरणजीत शर्मा,महामंत्री मास्टर रमेश शर्मा, बीडीसी अध्यक्ष देबराज देवू, देबराज राणा राकेश कुमार के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments