Friday, February 23, 2024
Homeऊनाबंगाणास्कूल से घर लौट रही स्कूली छात्रा पर झपटा तेंदुआ, छात्रा को...

स्कूल से घर लौट रही स्कूली छात्रा पर झपटा तेंदुआ, छात्रा को किया घायल


राकेश राणा// बंगाणा


जिला ऊना उपमंडल बंगाणा क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अरलू स्कूल में पढ़ाई-लिखाई करने बाली 13 वर्षीय छात्रा प्रियंका पुत्री ज्ञान चंद जो कि अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए उतर प्रदेश से अरलू पंचायत में रह रहे हैं।और अपना व अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रहे हैं।


बहीं पर प्रियंका मंगलवार दोपहर बाद अरलू स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रही आठवीं कक्षा की छात्रा प्रियंका निवासी अरलू पर तेंदुए ने हमला कर दिया है।

मार्ग से गुजर रहे एक कार चालक ने गाड़ी रोककर छात्रा को बचाया और जख्मी हालत में घर पहुंचाया, जहां से परिजनों द्वारा छात्रा को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल बंगाणा लाया गया।
 बहीं पर सिविल अस्पताल बंगाणा के डॉक्टर महेंद्र कौशल ने बताया कि छात्रा को उपचार प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है।बहीं पर छात्रा की हालत ठीक है।


बहीं पर बंगाणा उपमंडल क्षेत्र के रेंज अधिकारी अंकुश आंनद का कहना है कि सुचना मिलते ही बह खुद टीम सदस्यों सहित मौके पर पहुंचे और घायल वेटी को परिजनों सहित बंगाणा हस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलवाने के बाद सुरक्षित घर पहुंचा दिया है।


बहीं पर उक्त स्थान पर जंगली तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरे का प्राबधान भी करवा दिया गया है। जल्द ही तेंदुए को पकड़ने के लिए प्रयास जारी रहेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments