Saturday, June 15, 2024
Homeऊनाबंगाणापलाहटा पंचायत के दीपांकर कंवर को मिली जान से मारने की धमकी,मामला...

पलाहटा पंचायत के दीपांकर कंवर को मिली जान से मारने की धमकी,मामला दर्ज

पूर्व मंत्री एवम राज्य भाजपा उपाध्यक्ष विरेंद्र कंवर के सुपुत्र है दीपांकर कंवर

बंगाणा//राकेश राणा

उपमंडल बंगाणा प्लाहटा पंचायत के प्रधान ने थाना बंगाणा में एक अन्य व्यक्ति पीआर जान से मारने की धमकी पा प्राथमिकी दर्ज करवाई है। थाना बंगाणा के प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि शिकायत कर्ता ने लिखा है कि मैं दिपांकर सिंह कंवर ग्रांम पंचायत पलाहटा का प्रधान हूँ । मुझे फेसवुक पर रोहीत रोकी  पुत्र भुवनेशवर कुमार गांव रेणसरी डा झलेड़ा त व जिला ऊना का निवासी ने मुझे मारने की धमकी दे रहा है और अभद्र भाषा का प्रयोग मुझे और मेरे परिवार के लिए कर रहा है ।

फेसवुक पर जिसका परमाण इस पत्र के साथ लगा रहा हूँ।  इससे पहले भी यह कई बार मुझे व्यक्ति रूप मे बंगाणा लोकनोवीकार्यालय पर भी मारने की धमकी तथा अभद्र भाषा में गाली गलोच कर चुका है । अभी 27 जनवरी को भी यह बंगाणा लोकनीबी कार्यालय पर जब मैं टैण्डरो में हुई।

अनियमिताओ की शिकायत करने पहुंचा तो यह व्यक्ति अपने साथ 40 से 50 साथीयों को लेकर रास्ता रोककर खड़े हो गए । और मुझे मारने की कोशीश करने लगे जिसका प्रमाण कार्यालय के सीसीटीवी में दर्ज है। इसलिए मेरी आपसे निवेदन है मुझे सुरक्षा मोहीया करवाई जाए और इन जनाब पर उचित कार्यवाही कि जाए । अगर कल को उचित कार्यवाही न होने के कारण मेरे साथ इसके द्वारा या इसके साथियों द्वारा कोई वारदात की जाती है तो प्रशासन जिमेदार होगा ।

बताते चले दीपांकर कंवर पूर्व में कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर के सुपुत्र है। और मौजूदा में ग्राम पंचायत पलाहटा के प्रधान है। थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि प्रधान दीपांकर कंवर की शिकायत पर रोहित रॉकी के खिलाफ धारा 341, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments