Monday, April 22, 2024
Homeसोलनमुख्यमंत्री सुखविंदर सूक्खु एक दूरदर्शी सोच के नेता : महिमन चंद्र

मुख्यमंत्री सुखविंदर सूक्खु एक दूरदर्शी सोच के नेता : महिमन चंद्र

बद्दी (राकेश ठाकुर)


एक डायनमिक लीडर ही जनता और प्रदेश के हित में कड़े फैसले ले सकता है। जबकि पिछली भाजपा सरकार अगर कड़े फैसले लेती तो आज प्रदेश की हालत ऐसी नहीं होती। अब प्रदेश में बदलाव आ रहा है और दूरदर्शी सोच रखने वाले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु जनहित में कड़े फैसले ले रहे हैं जिनका हिमाचल प्रदेश इंटक स्वागत करती है। प्रेस विज्ञप्ति में इंटक के प्रदेशाध्यक्ष महिमन चंद्र ने कहा के सुखविंदर सूक्खु एक मंझे हुए नेता है और उन्होंने सीमेंट विवाद सुलझाकर जनहितैषी-दूरदर्शी सोच का परिचय दिया है।


वहीं अब हमीरपुर चयन आयोग को भंग करने का निर्णय भी स्वागत योग्य है क्योंकि यह आयोग धांधली और भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका था। कभी पेपर लीक और कभी भर्तियों की आड़ में उगाही हो रही थी जिसे जनहित में बंद किया जाना जरूरी हो गया है। ऐसे आयोग को भंग करने का कड़ा फैसला लेने की क्षमता सिर्फ एक ईमानदार और जनहितैषी नेता सुखविंदर सिंह सूक्खु में ही थी।
इंटक के प्रदेशाध्यक्ष महिमन चंद्र ने कहा के इंटक प्रदेश सरकार ओर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और ऐसे फैसलों का स्वागत करती है।
उन्होंने कहा के पहले बिना बजट के खोले कार्यालयों, स्कूलों और अस्पतालों को बंद करना और अब हमीरपुर चयन आयोग को भंग करने का फैसला जनहित में है जिसका इंटक ही नहीं प्रदेश की समझदार जनता भी स्वागत कर रही है। महिमन चंद्र ने कहा के प्रदेश में बदलाव आ रहा जनहित में ऐतिहासिक कदम उठाए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments