Thursday, May 23, 2024
Homeसोलनवेब सीरीज़ के स्क्रिप्ट राइटर व अभिनेता जेपी सिंह पहुंचे बद्दी

वेब सीरीज़ के स्क्रिप्ट राइटर व अभिनेता जेपी सिंह पहुंचे बद्दी

बद्दी (राकेश ठाकुर)

स्पेशल इफ़ेक्ट के साथ इंडियन सुपर हीरो की एक अलग कहानी है ब्लू स्पाइडर

3 फिल्में ब्लू स्पाइडर, प्रतिशोध ओर भूत का ढोल का चल रहा प्रोडक्शन

जाने माने अभिनेता और स्क्रिप्ट राइटर जेपी सिंह ने बद्दी पहुंचकर अपनी आने वाली 3 वेब सीरिज पर चर्चा की। जेपी सिंह बद्दी में निजी दौरे पर थे और उनके साथ कॉन्सेप्ट डिजाइनर प्रवीण बहल भी मौजूद रहे। इस दौरान जेपी सिंह मीडिया से रूबरू हुए और आने वाली फिल्मों पर चर्चा की।


जेपी सिंह ने बताया के ब्लू स्पाइडर की शूटिंग चल रही जो कि एक इंडियन सुपर हीरो की कहानी है। इस वेब सीरीज की खास बात यह है के इसमें दर्शकों को बाहुबली फ़िल्म की तरह हॉलीबुड लेबल के स्पेशल इफ़ेक्ट दिखने को मिलेंगे। इसकी सारी शूटिंग क्रोमो यानी ग्रीन पर्दे पर की जा रही है। ब्लू स्पाइडर एक हरयाणवी लड़के की कहानी है जो दिल्ली जाता है और वहां एक वैज्ञानिक उस पर एक्सपेरिमेंट करता है जिसमें उसकी मौत हो जाती है और उसकी लाश को ऐसे ही फेंक दिया जाता है। उस प्रयोग की वजह से वो इंडियन सुपर हीरो ब्लू स्पाईडर बन जाता है।
उनकी दूसरी वेब सीरीज प्रतिशोध एक एक्शन वेब सीरीज है जो एक पंजाबी लकड़े के परिवार पर हुए जुल्म की कहानी है। परिवार में सिर्फ वही बचता है और हालात उसे एक शार्प शूटर बना देते हैं। यह वेब सीरीज एक्शन और अंडरवर्ल्ड पर आधारित है। भूत का ढोल फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार है और यह वेब सीरीज भी एक अलग कॉन्सेप्ट पर है। जेपी सिंह ने बताया के आजकल लोगों में फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज का क्रेज बढ़ रहा है और दर्शक अब कुछ लीक से हटकर बनी फिल्में देखना चाहते हैं। जेपी सिंह ने बताया के उनकी तीनों वेब सीरीज किसी भी फ़िल्म की कॉपी नहीं है और तीनों फिल्मों हटकर हैं जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगी। इस मौके पर जेपी सिंह के साथ जानेमाने कॉन्सेप्ट डिजाइनर और डिजिटल पेंटर प्रवीण बहल भी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments