Wednesday, April 24, 2024
Homeऊनाबंगाणाकुटलैहड़ के लाठियाणी मंदली पुल का शीघ्र शिलान्यास होगा, केंद्र सरकार वचन...

कुटलैहड़ के लाठियाणी मंदली पुल का शीघ्र शिलान्यास होगा, केंद्र सरकार वचन बद्ध: कृष्ण पाल शर्मा

राकेश राणा //बंगाणा

कुटलैहड़ विस क्षेत्र की ग्राम पँचायत दोबड़ में भारत बिकसित संकल्प यात्रा में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करके जिला पार्षद उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के दस वर्षों में वही बिकास की धारा, मोदी आएंगे दोवारा। क्योंकि जिस प्रकार केंद्र की मोदी सरकार के दस वर्ष का कार्यकाल रहा है। और जनता को धरातल पर मोदी सरकार ने दर्जनों योजनाओ को उतार कर लाभ पहुंचाया है।

उसी फलस्वरूप आज देश की जनता मोदी सरकार की हैट्रिक लगवाने के लिए उत्सुक है। कृष्ण पाल शर्मा ने कहा कि आज देश का हर नागरिक अपने आप को सुरक्षित महसूस करता है। क्योंकि केंद्र की सत्ता पर एक ऐसा युगपुरुष बैठा है। जिससे आज आतंकवादियों बाले देश थरथर कांपते है।

शर्मा ने कहा कि कुटलैहड विस क्षेत्र का बहुचर्चित लाठियाणी मंदली पुल के लिए केंद्र सरकार से केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के अथक प्रयासों से  944 करोड़ की धनराशि स्वीकृत हुई है। डीपीआर भी तैयार हो चुकी है। बहुत जल्द शिलान्यास होने जा रहा है। कृष्ण पाल शर्मा ने कहा कि कुछ हमारे कांग्रेस मित्रों को भारत बिकसित संकल्प यात्रा से परेशानी हो रही है। लेकिन हम उन्हें बताना चाहते है। कि अगर किसी सरकार की उपलब्धियां हों। तभी ऐसी संकल्प यात्राएं निकलती है। और मोदी सरकार की हर गारंटी ,गारंटी के साथ पूरी हो रही है। लेकिन कांग्रेस सरकार और कांग्रेस पार्टी की न कोई गारंटी ओर न ही कोई उपलब्धि है। जो जनता के बीच लेकर जाए। कृष्ण पाल शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार का रक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण हो चुका है। और एक वर्ष में राज्य की सूक्खू सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। और राज्य में आज ऐसा माहौल बन गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments