Wednesday, April 24, 2024
Homeऊनातीन राज्यो में भाजपा को मिली प्रचंड जीत का मतलब,प्रधानमंत्री पर विश्वास...

तीन राज्यो में भाजपा को मिली प्रचंड जीत का मतलब,प्रधानमंत्री पर विश्वास — विरेन्द्र कंबर 

राकेश राणा//बंगाणा

राज्य भाजपा के उपाध्यक्ष एबम पूर्व के मन्त्री रहे बिंरेंद्र कँवर एबम कुटलैहड़ भाजपा मंडल के अध्यक्ष चरणजीत शर्मा,महामंत्री मास्टर रमेश शर्मा ने सँयुक्त ब्यान में कहा कि राजस्थान मध्य प्रदेश एबम छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई देते हुए कहा कि अब कॉग्रेस की गारंटियों को जनता ने नकार दिया है।

और भाजपा एबम देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर नेतृत्व पर विश्वास करके भाजपा को प्रचंड जीत दिलाई है। कँवर ने कहा कि जो इन राज्यो के कांग्रेस नेता एबम मुख्यमंत्री जो हिमाचल में आकर गारंटियों का जनता में बखान कर रहे थे। उन्हें हिमाचल की गारंटियों ने धरातल पर फेंक दिया। कँवर ने कहा कि झूठी गारंटियों के सहारे हिमाचल की सुख की सरकार अब जनता को दुखी कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया

उन्हों ने कहा कि कांग्रेस की सभी गारंटियां पूरी तरह झूठी है। 11 महीने पहले हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जो गारंटियां दी थी वही अब राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश में भी दी गई थी। लेकिन हर जगह के लोग कांग्रेस के बड़े नेताओं से पूछ रहे है कि हिमाचल की तरह ही गारंटियां कहां गई। ओर तीन राज्यो में कांग्रेस की गारंटियों को जनता ने नकार दिया। उन्होंने कहा बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार ने आयुष्मान, हिमकेयर, सहारा, हर घर नल से जल, किसान सम्मान निधि, स्वच्छ भारत, पीएम आवास योजना जैसी सैकड़ों जनहितकारी योजनाएं बीजेपी सरकारों देश के लोगों को बिना गार ओर तीन राज्यो में कांग्रेस की गारंटियों को जनता ने नकार दिया। उन्होंने कहा बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार ने आयुष्मान, हिमकेयर, सहारा, हर घर नल से जल, किसान सम्मान निधि, स्वच्छ भारत, पीएम आवास योजना जैसी सैकड़ों जनहितकारी योजनाएं बीजेपी सरकारों देश के लोगों को बिना गारंटी के ही दी है। सरकार को बने हुए 11 महीने हो चुके है, लेकिन अभी तक किसी महिला के खाते में एक रुपया भी नहीं आया। इसके अलावा कांग्रेस ने गारंटी दी थी कि 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी, लेकिन मुफ्त बिजली देना तो दूर कांग्रेस सरकार ने वहां बिजली की दरें बढ़ा दी। गोबर खरीदने के नाम पर  लोग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्ब मुख्यमंत्री और हिमाचल चुनाव के प्रभारी भूपेश बघेल ने चुनाव के दौरान वादा किया था। कि गाय का गोबर दो रुपए किलो में खरीदा जाएगा, लेकिन वह भी पूरी तरह झूठा निकला। जबकि छत्तीसगढ़ का गोबर घोटाला लोगों को ध्यान जरूर है। कँवर ने कहा कि देबभूमि हिमाचल में झूठ की राजनीति करने बाले सीएम को जनता ने सत्ता से बाहर किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments