Monday, April 22, 2024
HomeUncategorizedफिर जसविंदर सिंह के नाम नंबर वन एमडीआरटी का खिताब, सिलसिला रखा...

फिर जसविंदर सिंह के नाम नंबर वन एमडीआरटी का खिताब, सिलसिला रखा है बरकरार: धनदेव तलवार

एलआईसी के प्रशासनिक अधिकारियों व समूह स्टाफ ने दी जसविंदर सिंह को बधाई

नालागढ /ऋषभ शर्मा

जसविंदर सिंह सैणी दोबारा वर्ष 2024 के लिए एलआईसी शाखा नालागढ़ के वित्तीय बर्ष (2023- 24) के प्रथम एमडीआरटी बने हैं, बीमा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए उन्हें यह पद सौंपा गया है इस दौरान शाखा के एलआईसी प्रशासनिक अधिकारियों एवं समूह स्टाफ के साथ साथ मार्किट की पूरी टीम ने जसविंदर सिंह को उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें शुभकामनाएं दी। जसविंदर सिंह ने ब्रांच में लगातार तीसरे साल भी मात्र 5 महीनों में एमडीआरटी का खिताब हासिल कर शाखा का नाम रोशन किया।

जसविंदर सिंह को लगातार हर वर्ष प्रथम एमडीआरटी बनने पर उन्होंने एलआईसी के प्रशासनिक अधिकारियों व समूह स्टाफ सहित मार्किट की पूरी टीम का आभार व्यक्त किया है।
इस मौके पर शाखा प्रबंधक धनदेव तलवार, सह-शाखा प्रबंधक अंकुश ढडवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएलआईए जसविंदर सिंह हमेशा ही उत्कृष्ट कार्य कर शाखा का सम्मान बढ़ाते रहे है, इससे पहले भी नालागढ़ शाखा के माध्यम से लगातार बीमा ग्राम एवं इस बर्ष की भांति कई बार शतकवीर अभिकर्ता के तौर पर सम्मानित किए जा चुके है ।
एमडीआरटी के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की मिलियन डॉलर राउंड द टेबल अमेरिका की बीमा क्षेत्र की विश्व स्तरीय संस्था है। जिसके लिए विश्व भर से बीमा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अभीकर्ताओं को एमडीआरटी के खिताब से नवाजा जाता है। अमेरिका में बीमा क्षेत्र की होने वाली विश्व स्तरीय बैठक में भाग लेने का एमडीआरटी को अवसर प्राप्त होता है।
इस मौके पर जसविंदर सिंह से बात करने पर उन्होंने इस उपलब्धि पर उन्होंने एलआईसी शिमला के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक, एवं डिवीजन तथा ब्रांच के सभी स्टाफ का तहेदिल से आभार व्यक्त किया साथ ही उन्होंने ब्रांच मैनेजर धनदेव तलवार एवं शाखा प्रबंधक अंकुश ढडवाल, डेवलपमेंट ऑफिसर उमेश कुमार महतो का आभार व्यक्त किया। उन्होंने पॉलिसी होल्डर का भी शुक्रिया अदा किया और बोला की मैं एलआईसी के माध्यम से सदैव लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगा।
इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारी राम कृष्ण, भूपेन्द्र कुमार, खेम सिंह, आशीष, सरिता महाजन, राजेंद्र सिंह, विकास अधिकारी उमेश कुमार महतो, रितु के अलावा गुरमीत सिंह, बिटू,राजिंदर सिंह, पंकज चौहान, आराधना लली, जगजीत सिंह,महेश कुमार, शिप्रा, अस्मिता,यामिनी शर्मा, गुरमीत सिंह,चंद्रमणि, ब्रिज, गुरविंदर सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments