Saturday, June 15, 2024
Homeऊनाबंगाणागहने और नगदी लेकर 23 वर्षीय विवाहिता फुर्र, परिजनों ने दर्ज करवाया...

गहने और नगदी लेकर 23 वर्षीय विवाहिता फुर्र, परिजनों ने दर्ज करवाया मामला

बंगाणा के गांव गैहरा का है मामला, 2 वर्ष एवं 4 माह के बच्चों को छोड़ गई युवती,


राकेश राणा, बंगाणा

उपमण्डल बंगाणा की पँचायत पलाहटा के गांव गहरा की 23 वर्षीय यूबती घर से सोने की चैन बालियां अंगूठी पायल एबम 25 हजार की नकदी लेकर फुर्र हो गई है। हालांकि उक्त युवती के दो बच्चे एक दो वर्ष ओर एक चार माह के हैं। जिन्हें वह घर छोड़ गई है।

घरवालों ने थाना बंगाणा में मामला भी दर्ज करवा दिया है। उक्त युवती के पति चमन लाल पुत्र महिंद्र सिंह गांव गैहरा ने बताया कि चार वर्ष पूर्व उनकी शादी कुमारी नीरज शिलाई जिला सिरमौर के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई थी। और घर पर आराम से 4 वर्ष मेरी पत्नी ने बिताए है। बीरवार को सुबह दस बजे अपने घर बालों से कुमारी नीरज यह कहकर निकली। कि मैने आंगनवाड़ी केंद्र से दवाई लेनी है। जब दोपहर का समय हो गया। तब हमने आंगनबाड़ी सम्पर्क किया। पता चला कि वह आंगनबाड़ी केंद्र ही नहीं।

फिर हमने उसे ढूंढना शुरू किया। कुमारी नीरज के मायके शिलाई भी सम्पर्क किया। लेकिन कुमारी नीरज वहां भी नहीं पहुंची। जब कमरे के अलमीरा में रखा सामान देखा। तो 25 हजार नकद सोने की चैन अंगूठी पायल एबम उसके अपने गहने अलमीरा में नहीं थे। हमने थाना बंगाणा में कुमारी नीरज के गुमशुदा की प्राथमिकी भी दर्ज करवा दी है। चमन लाल ने कहा कि मैं गांबो में कुक का काम करता हूँ। मेरे माता पिता बुजुर्ग है। मेरे दो बच्चे है। बड़ा दो वर्ष ओर छोटा 4 माह का है। जो अपनी मम्मी को ढूढ रहे है। कहाँ गई। किसके साथ गई। क्या हुआ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी की कोई शरारत है। या खुद घर से भाग गई है। पुलिस इसकी जल्द जांच करे।

थाना बंगाणा के प्रभारी बाबू राम ने बताया की कुमारी नीरज के पति चमन लाल ने कुमारी नीरज की गुमशुदी की शिकायत दर्ज करवाई है। मामला क्या है। इसका जांच के बाद पता चलेगा। बंगाणा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments