Wednesday, April 24, 2024
Homeऊनाबंगाणाबरसात के दिनों में भी नसीब नहीं हो पीने हो रहा...

बरसात के दिनों में भी नसीब नहीं हो पीने हो रहा पीने का पानी

  
ग्रामीणों को पीने के पानी के लिए प्राकृतिक जल स्त्रोतों का सहारा लेना पड़ रहा है 


राकेश राणा /बंगाणा

जिला ऊना उपमंडल बंगाणा क्षेत्र की पंचायत टकोली सोहारी चौली में पिछले लगभग एक महीने से पीने का पानी न मिलने पर शुक्रवार को ग्रामीणों ने सोहारी पंचायत का घेराव किया।और नारे बाजी की । स्थानीय पंचायत प्रधान सोहारी संजीव कुमार संधू ने सभी ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द जल शक्ति विभाग के आलाधिकारियों से मिल कर समस्या का समाधान हल करवा दिया जाएगा।


ग्रामीणों में औंकार सिंह, रमेश चंद,अशोक कुमार, प्रवीण कुमारी, संतोष कुमारी,केसरी देवी,सीता देवी आरती देवी प्रिया देवी सहित अन्य लोगों ने जल शक्ति विभाग से जल्द से जल्द समस्या का समाधान हल करवाने की मांग की है बरना विभाग के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दे डाली।
इस मौके पर सोहारी पंचायत प्रधान संजीव संधू,टकोली पंचायत प्रधान ममता राणा,चोली पंचायत प्रधान बलवीर सिंह,उप प्रधान विकास शर्मा, पूर्व प्रधान राजेश राणा सहित अन्य पंचायत प्रतिनिधियों ने भी जल शक्ति विभाग से जल्द से जल्द तीनों पंचायतों में पीने का पानी पहुंचाने की मांग की है।
जल शक्ति विभाग डिवीजन अंब के अधिषासी अभियंता होशियार सिंह का कहना है कि मामला उनके ध्यान में है सोहारी टकोली चौली सहित अन्य स्थानों पर जल शक्ति विभाग की बडूहा स्कीम गैलरी की रिपेयरिंग का काम चला हुआ है एक दो दिन में स्कीम को शुरू कर दिया जाएगा ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments