Thursday, May 23, 2024
Homeऊनातलमेहडा जोल सड़क पर गिरे पेड़, हिमाचल पथ परिवहन निगम के चालक...

तलमेहडा जोल सड़क पर गिरे पेड़, हिमाचल पथ परिवहन निगम के चालक तथा परिचालक ने सड़क से हटाया

सोनिया राणा /बंगाणा

शनिवार सुबह से शाम तक लगातार भारी वारिश होने से जहां पर जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा। कुछ स्थानों पर ल्हासे गिरने से कुछ समय तक यातायात प्रभावित रहा।
शनिवार देर रात को जोल से तलमेहड़ा  के मध्य  सड़क पर गिरे चीड़ के पेड़ की बड़ी शाखाओं से सड़क पर बड़े बाहनों को आने जाने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था।

Trees fell on the Talmehda Jol road, the driver and operator of the Himachal Road Transport Corporation removed them from the road
बहीं पर सुबह छः बजे सोहारी से वाया तलमेहडा जोल ऊना जाने बाली हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस उक्त स्थान पर पहुंची तो चालक  देवेन्द्र उर्फ काका तथा परिचालक  नरेंद्र ने बस को साईड में खड़ा करके उस पेड़ को सड़क से उठा कर साइड में किया। तथा यातायात को सुचारू किया।

बस में बैठी सभी सवारियों से चालक तथा परिचालक के इस सराहनीय कार्य की सराहना करते हुए कहा कि। अक्सर देखने में आता है कि कुछ एक चालक सड़क पर गिरे ल्हासे या पेड़ को देख कर बस को साईड में लगा देते हैं और कहते हैं कि जब रोड क्लियर हो जाएगा तब ही बस जाएगी।

परन्तु कुछ चालक परिचालक ऐसे भी देखे गए हैं जो कि बस खराव होने पर खुद ही कोशिश करते हैं कि बस ठीक हो जाएगी। सड़क पर गिरे पेड़ तथा ल्हासों को उठाकर सवारियों को सही समय पर पहुंचाते हैं।इन दोनों चालक तथा परिचालक की सराहना की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments