Thursday, May 23, 2024
Homeऊनाजमासनी मन्दिर में कथा समापन के अवसर पर विधायक देबेन्द्र भुटटो ने...

जमासनी मन्दिर में कथा समापन के अवसर पर विधायक देबेन्द्र भुटटो ने की शिरकत

राकेश राणा,बंगाणा

उमण्डल बंगाणा के माता जमासनी मन्दिर में चल रही श्री मद भागवत कथा में कुटलैहड़ के बिधायक देबेन्द्र भुटटो ने शिरकत की।  आचार्य ने कहा कि भागवत सुनना ओर करवाना हर किसी के वश में नहीं है। भागवत में बही ब्यक्ति आता है। जिसे भगवान का हुक्म हो। कथा के समापन पर बिशाल भंडार

े का भी आयोजन किया गया था। ओर सैंकड़ो श्रद्धालुओ ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। बिधायक देबेन्द्र भुटटो ने जमासनी माता मंदिर कमेटी से भी मन्दिर के उत्थान के लिए चर्चा की। भुटटो ने कहा कि सुपर हाई बे सड़क पर स्थित माता जमासनी मंदिर बड़ा ऐतिहासिक है। और इस मंदिर से हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की श्रद्धा बनी हुई है। और जमासनी माता मंदिर कमेटी के पास अपनी कई कनाल भूमि भी उपलब्ध है। अगर माता जमासनी मंदिर को ओर विकसित किया जाए। तो माता जमासनी मंदिर की ओर प्रसिद्धि हो सकती है। भुटटो ने कहा कि माता जमासनी मंदिर का इतिहास बहुत बड़ा है। लेकिन मन्दिर के उत्थान के लिए आज तक कुछ भी नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष दर्जनों के हिसाब से मन्दिर में धार्मिक कार्यक्रम होते है। और हजारो की संख्या में श्रद्धालु मन्दिर पहुंचते हैं। बिधायक देबेन्द्र कुमार भुटटो ने माता जमासनी मंदिर के उत्थान के लिए कमेटी को हर सम्भब मदद देने का आश्वासन भी दिया। बही बिधायक देबेन्द्र कुमार भुटटो ने कोटला अरलू एबम अन्य कई धार्मिक स्थलों पर चल रहे धार्मिक अनुष्ठान एबम भंडारों में शिरकत की। ओर भगवान का आशीर्वाद लिया। 
वहीं जनता की समस्याओं को सुना। इस मौके पर पूर्व प्रधान संजीव कुमार,पूर्व बीडीसी सदस्य पिंटू,पूर्व प्रधान प्रवीण पादा, किशोरी हटली बार्ड पंच कर्म चंद के अलाबा कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments