Monday, April 22, 2024
Homeऊनाबंगाणातलमेहड़ा डीहर सड़क के मध्य दोनों तरफ घास तथा झाड़ियां उगने से...

तलमेहड़ा डीहर सड़क के मध्य दोनों तरफ घास तथा झाड़ियां उगने से वाहन चालक परेशान


सोनिया राणा/ बंगाणा


उपमंडल बंगाणा क्षेत्र की डीहर पंचायत के तथा खरयालता पंचायत के मध्य पड़ती सड़क के दोनों ओर घास तथा झाड़ियां उगने के कारण खासकर ीखे मोड़ पर बाहन चालकों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।


बहीं पर स्थानीय लोगों  में संजीव ठाकुर,राज कुमार,विजय कुमार, गोल्डी,रवि कुमार,रिंकू शर्मा,पवन कुमार देसराज, सहित अन्य ने दोनों पंचायतों के प्रतिनिधियों ने अनुरोध किया है कि। मनरेगा के तहत ही इस सड़क के दोनों ओर उगी झाड़ियों को हटाने का काम शुरू करवा दें। जिससे कोई भी बाहन चालक इसकी चपेट में आने से बच सके।
बहीं पर मंगलवार को ऊना बडूही सोहारी तलमेहडा डीहर बंगाणा रूट पर चलने वाली हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस जो कि सुबह के समय तलमेहडा डीहर रूट पर जा रही थी तो डीहर के नजदीक सड़क किनारे उगे वांस के पेड़ सड़क पर झुकने के कारण उनकी शाखाओं से बस का फ्रंट शीशा टूट गया।बस चालक तथा परिचालक ने लोगों से इन्हें हटाने की भी मांग की है।ताकि अन्य बाहन चालकों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।
बहीं पर डीहर पंचायत की प्रधान कृष्णा देवी तथा खरयालता पंचायत प्रधान राकेश धीमान का कहना है कि मामला उनके ध्यान में आया है जल्द ही समस्या का समाधान हल करवा दिया जाएगा। ताकि बाहन चालकों सहित आम जनता को लाभ मिल सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments