यंग ब्रिगेड ने पंजोआ में दी पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि

स्वतंत्र हिमाचल
(अम्ब) अविनाश

 

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की जयंती पर प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड की ओर से पंजोआ में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया। वीरवार को आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेशाध्यक्ष सुदर्शन सिंह बबलू भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए और उनके देश के प्रति दिए योगदान को याद किया।


प्रदेशाध्यक्ष यंग ब्रिगेड सुदर्शन सिंह बबलू ने कहा कि त्याग व बलिदान की मूर्ति स्वर्गीय इंदिरा गांधी सदैव याद की जाती रहेंगी। इंदिरा गांधी का देश की आजादी के लिए भी अमूल्य योगदान है। उनका आजादी के बाद इस देश को बनाने में भी अहम योगदान रहा है। उन्होंने देश की एकता व अखंडता के लिए अपने प्राण तक न्यौछावर कर दिए। कुछ विघटनकारी ताकतें आज देश की एकता व अखंडता के लिए खतरा बनी हैं। इन ताकतों से जनता को सजग रहने की जरूरत है।
इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस चिंतपूर्णी के पूर्व अध्यक्ष मास्टर प्रीतम सिंह जम्वाल, यंग ब्रिगेड के प्रदेश सहसचिव सुरेन्द्र बैंस, ठठल पंचायत के प्रधान प्यारा लाल, डॉ. नरेश कुमार, हरगोविंद, राकेश सोनी, सुरजीत सिंह, शाम सिंह, अधिवक्ता राज चौधरी, सर्वजीत वालिया, सुभाष कुमार, विनोद कुमार, दीपक,राहुल, जस्सी, सुभम, अजय व सुनील सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!