बाइपास रोड से डलहौजी रोड की लिंक सड़क क्षेत्र के विकास के लिए साबित होगी मील का पत्थर : विज

(पठानकोट)सूरज सैनी

शहर के चम्बा बाइपास रोड सामने वालिया रिजार्ट से शुरू होकर लिंक सड़क रामशरण्म कालोनी से होती हुई सीधे डलहौजी रोड से जुड़ेगी। इसका निर्माण कार्य पूरा होने से यह लिंक मार्ग क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगी।
यह बात विधायक अमित विज ने लगभग 60 लाख रूपये की लागत से एक किलोमीटर लम्बी बन रही इस लिंक मार्ग का दौरा करने के दौरान कही। सड़क का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है तथा विधायक अमित विज ने सड़क का खुद बारीकी से निरीक्षण करते हुए यह जानने की कोशिश की कि सड़क तय मानकों पर ही बन रही है या नहीं।

इस दौरान वार्ड नम्बर 12 से कांग्रेस के युवा नेता बलविन्द्र ज्योति व वार्ड नम्बर 22 से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय कुमार के नेतृत्व में समूह मोहल्ला निवासियां ने विधायक अमित विज का यहां पर पहुंचने पर स्वागत किया। विधायक अमित विज ने लगभग आधा किलोमीटर की सड़क का निरीक्षण खुद पैदल चलकर लिया तथा इस दौरान सड़क किनारे टुटे हुए सीवरेज के मेनहोलों को तुरंत ठीक करने के निर्देश भी दिए।

 

पत्रकारां से बात करते हुए विधायक अमित विज ने कहा कि वह खुद कामां का जायजा ले रहे हैंं तथा उसकी फीडवैक का भी ध्यान रख रहे हैं ताकि शहर निवासियां को अच्छी सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने बताया कि शहर में लगभग 160 करोड़ की लागत से शहर में नई सड़कां के निर्माण के साथ ही पैच वर्क का काम भी किया जा रहा है। मौके पर उनके के साथ बलविन्द्र ज्योति, अजय कुमार, नीतिन लाडी, पन्ना लाल भाटिया, नीतिन लाडी, जुगल किशोर, शाम महाजन, एसडीओ नगर निगम, जोगिन्द्र पहलवान के अति रि क्त अन्य मोहल्ला निवासी भी मौके पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!