सुधीर शर्मा द्वारा किए गए विकास कार्यों से क्यों डर रहे भाजपा नेता : एनएसयूआई

स्वतंत्र हिमाचल

(शिमला)ब्यूरो

आज  भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर द्वारा AICC सचिव व पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा जी के ऊपर किए गई टिप्पणी पर कड़ा विरोध जताया है । भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश सचिव रजत सिंह राणा ने कहा भारतीय जनता पार्टी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं तभी तो इस प्रकार के बेतुके बयान दे रहे हैं। राणा ने कहा हम जानना चाहते हैं कि सुधीर शर्मा  के पास कौन सा हेलीकॉप्टर है जो है उस हेलीकॉप्टर को वहां उतारते हैं ?

– क्या वह हेलिपेड सुधीर शर्मा  का निजी है या सरकारी ?

इस प्रकार के बयानों से जानता को भ्रमित कर सुधीर शर्मा जी की छवि को खराब करने की साजिश रची जा रही है। जो कभी सफल नहीं होगी। सुधीर शर्मा जी द्वारा क्या गया विकास कार्य प्रदेश व धर्मशाला में दिखता है । करोना महामारी प्रदेश में अपनी चरम सीमा पर है उस बीच भाजपा की रैलियां क्या इस महामारी को बढ़ावा नहीं दे रही ।

प्रदेश सरकार 1000 करोड़ कर्ज ले रही है। क्या कर्ज लेकर बड़े-बड़े सम्मेलन करना क्या प्रदेश की जनता के लिए धोखा नहीं इस पर सवाल क्यों नहीं पूछा जाना चाहिए।केंद्रीय विश्वविद्यालय का अधर में लटकाना वर्तमान सरकार की कार्यकुशलता पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है। विश्वविद्यालय के मुद्दे पर क्यों चुप्पी साध लेती है..त्रिलोक कपूर वर्तमान सरकार द्वारा ज़िले में किये गये कोई दो कार्य बताएँ।
राणा ने कहा भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर अपनी कही बात के लिए माफी मांगें नहीं तो आने वाले समय में एनएसयूआई उनके घर का घेराव करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!