विशाल नैहरिया ने उद्योग विभाग की प्रदर्शनी में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की

धर्मशाला, (ब्यूरो)

उद्योग विभाग द्वारा पुलिस ग्राऊंड में सरस मेले के दौरान प्रदर्शनी ‘थीम डे’ आयोजित की गई जिसमें स्थानीय विधायक विशाल नैहरिया ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने युवा उद्यमियों के प्रयासों की सराहना की तथा उनके अनुभव जाने और सभी से वार्ता की।

उन्होंने अदिति के ‘अर्थ एस्सेशिअल’ के नए उत्पाद का विमोचन किया तथा सभी प्रदेशवासियों से प्रदेश निर्मित उत्पादों को इस्तेमाल करने का आग्रह किया।  उन्होंने कहा कि यह उत्पाद समूचे प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हैं तथा प्रधानमंत्री के वोकल फॉर लोकल तथा आत्मनिर्भर भारत को सशक्त करने में प्रमुख योगदान दे रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री का प्रदेश में ऐसी प्रगतिशील योजनाएं आरम्भ करने के लिए आभार प्रकट किया।

प्रदर्शनी में विभाग द्वारा मुख्यमंत्री स्वावलम्बन योजना, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन योजना, मुख्यमंत्री स्टार्ट अप योजना इत्यादि योजनाओं की जानकारी दी गई।  इस प्रदर्शनी में हिन्दुस्तान ड्राई फ्रूट्स, के.पी.ओर्गेनिक्स, नेस्टा बोटेनिकल, युक्तिका बायोटेक, रणसिंघा इनोवेशन, एटोन सोलर आदि उद्योगों ने भाग लिया।  इस अवसर पर महा प्रबन्धक, जिला उद्योग केन्द्र राजेश खरवाल भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!