ग्रामीणों को मिली कम वोल्टेज की समस्या से निजात

 

स्वतंत्र हिमाचल

(अंब)अविनाश

हिमाचल प्रदेश सरकार में पूर्व में रहे मंत्री एवं वर्तमान में हिमुडा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा  ने ग्राम पंचायत बेहड जसवां में लगभग 14 लाख रुपए की लागत से 63 के वी ए ट्रांसफार्मर हिमाचल प्रदेश इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड विद्युत मंडल अंब की ओर से विधिवत पूजन कर लोगों को लो वोल्टेज से निजात दिलाने के लिए विधिवत पूजन कर आम जनता की सेवा में समर्पित किया ! इस अवसर पर हिमुडा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा   ने 15 साल पहले के अपने कार्यकाल को याद करते हुए अपने संबोधन में कहा कि इस क्षेत्र की गारनी खड्ड का चैनेलाइजेशन उन्होंने इस क्षेत्र के भविष्य को ध्यान में रखकर किया था ! जो कि आज समय की कसौटी पर पूरी तरह से फल फूलता हुआ दिखाई दे रहा है ! जिसका कि आज किसानों को भरपूर लाभ मिल रहा है!

इस क्षेत्र के किसान आज जहां आलू की बंपर खेती कर रहे हैं! जिससे उनके जीवन स्तर में काफी बदलाव हुआ है! आजकल यहां पर किसानों को आलू की भरपूर फसल हुई है और केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आलू का काफी ऊंचे दामों में बिक्री से यहां के किसानों के चेहरे पर खुशी है! यहां के स्थानीय निवासी किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष जोगिंदर कुमार ने बताया कि इस क्षेत्र की कृषि में हुई उन्नति का पूरा -पूरा श्रेय प्रवीण शर्मा   को जाता है जिनके आज से 15 साल पहले किए गए प्रयासों से यहां के स्थानीय लोग खुश हैं तथा वह हिमुडा उपाध्यक्ष के तहे दिल से धन्यवादी है !!

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ठाकुर कुलदीप सिंह, महामंत्री जयदेव खट्टा, सूचना एवं प्रौद्योगिकी संयोजक संजीव कुमार, वार्ड पंच नंबर 4 जीवन कुमार, एसडीओ श्री मंगल राम चौधरी, जेईएन सुनकी राम, बुथ प्रधान सोमनाथ चौधरी, ग्राम केंद्र प्रमुख विपन हाकम, बुथ प्रधान तिलक राज शर्मा, बीएलए अरविंद शर्मा, बुथ पालक एवं किसान मोर्चा जनरल सेक्रेटरी जोगिंदर कुमार आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!