बिहार में बीजेपी की जीत पर बैजनाथ में मनाई गई दिवाली

(बैजनाथ)विजय कुमार

बैजनाथ के चौबीन चौंक पर आज विहार में हुई बीजेपी की जीत का जशन मनाया गया। जिसकी अध्यक्षता बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने की ।

जीत की खुशी में पटाखे ओर आतिशबाजी भी खुब जोर शोर से चलाई गई। इस मोके पर बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने कहा की आज बहुत खुशी की बात है। की विहार में वीजेपी की जीत हुई। तथा विहार में जगल राज का पुरी तरह से सफाया हो गया।

प्रेमी ने कहा की विहार में हुई जीत का सारा श्रेय भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, तथा जेपी नडा को जाता है। उन्होंने बताया की प्रधान मंत्री के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का श्रेय भारत के हर गरीब को मिल रहा है। जिसका नतीजा विहार चुनाव में देखने को मिला। तथा विहार की जनता ने फिर एक बार नरेंद्र मोदी की सरकार को चुना। विधायक ने बताया की इस जीत पर मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत बहुत बहुत बधाई देता हूं।बैजनाथ के चौबीन चौंक पर आज विहार में हुई बीजेपी की जीत का जशन मनाया गया। जिसकी अध्यक्षता बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी की विधायक मुल्ख राज प्रेमी की अगुवाई में आज बैजनाथ के चौबीन चोंक पर विहार में हुई वीजेपी की जीत पर सभी वीजेपी के कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई। तथा जीत की खुशी में पटाखे ओर आतिशबाजी भी खुब जोर शोर से चलाई गई।

इस मोके पर बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने कहा की आज बहुत खुशी की बात है। की विहार में वीजेपी की जीत हुई। तथा विहार में जगल राज का पुरी तरह से सफाया हो गया। मुल्ख राज प्रेमी ने कहा की विहार में हुई जीत का सारा श्रेय भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, तथा जेपी नडा को जाता है। उन्होंने बताया की प्रधान मंत्री के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का श्रेय भारत के हर गरीब को मिल रहा है। जिसका नतीजा विहार चुनाव में देखने को मिला। तथा विहार की जनता ने फिर एक बार नरेंद्र मोदी की सरकार को चुना। विधायक ने बताया की इस जीत पर मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत बहुत बहुत बधाई देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!