नालागढ़ के रामशहर में दर्दनाक सड़क हादसा

नाबालिक बच्चों पर टूटा आफत का पहाड़

 

 

स्वतंत्र हिमाचल

(मुनीष शर्मा)रामशहर

पुलिस थाना राम शहर के तहत जांडू सड़क पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पति पत्नी की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रात करीब 9 बजे दर्दनाक हादसा उस समय घटित हुआ जब गांव मनलोग खुर्द से बाइक पर सवार होकर पति पत्नी रामशहर की ओर आ रहे थे कि रामशहर-जांडू-दिगल मार्ग पर पुल के समीप सैंरडा मोड़ से बाइक अनियंत्रित होकर हवा में सीधे ढांग से 200 फुट नीचे  गहरी खाई  में जा गिरा जिसमें हेमराज(43) तथा उसकी पत्नी पत्नी जमुना देवी (37) गंभीर रूप से घायल हो गए।

जैसे ही बाइक हवा में ढंग से नीचे गिरा कवाज खड से पार कुछ बच्चों ने इस हादसे को दूर से देखा और इसकी सूचना उन्होंने पुल पर पहुंच कर वहां स्थानीय गांव के दुकानदारों को दी वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचाया। उसके उपरांत एंबुलेंस को बुलाकर सीएससी रामशहर पहुंचाया।

 

लेकिन अस्पताल पहुंचते ही हेमराज ने दम तोड़ दिया। पत्नी की नाजुक हालत को देखते हुए उसे डॉ निशांत ने नालागढ़ रेफर कर दिया लेकिन उसने भी नालागढ़ पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। गांव मनलोग खुर्द मे माहौल गमगीन हो चुका है लोगों कहना है कि हेमराज गरीब परिवार से संबंध रखता था। इसके तीन नाबालिग बच्चे हैं। जिन्हें प्रशासन व सरकार शीघ्र सहायता राशि प्रदान करें।
रामशहर पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!