रामशहरसोलन

स्टोर टैंकों की कमी और पाइपलाइनें पुरानी होने के कारण आ रही है पानी की समस्या: योगेश शर्मा

पानी की गम्भीर समस्या के समाधान और पर्याप्त मात्रा में स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

(रामशहर)मुनीष शर्मा

पहाडी क्षेत्र रामशहर के दूरदराज के परगना मलौण के ग्राम पंचायत सौर के रजवाह,चिल्ला,करेड़,चौक सूनाड़,पलोआ,भखारी,टाकदाहाड़ आदि गांव में पानी की गम्भीर समस्या के समाधान और पर्याप्त मात्रा में स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर को पंचायत समिति सदस्य योगेश शर्मा के नेतृत्व में अन्य लोगों ने सहायक अभियंता जल शक्ति विभाग रामशहर को ज्ञापन सौंपा।

उन्होने बताया कि इलाके में पानी की पाइपे काफी पुरानी होने और स्टोर टैंकों की कमी के कारण नियमित सप्लाई नहीं हो रही है जिसके चलते पानी की आपूर्ति ठप हो गयी है।उन्होने एसडीओ को बताया की इन गांव में पानी की उचित व्यवथा जल्द की जाए और पाइपलाइनों को बदवाया जाए व जहां टैंको की आवश्यक्ता है उनका निर्माण करवाया जाए।

इस बारे में जब सहायक अभियंता जल शक्ति विभाग रामशहर से बात की गई तो उन्होने बताया की मामला उनके ध्यान में आया है। और लोगों को पानी से सम्बंधित समस्या न आये इसके लिए वह हर सम्भव प्रयास कर रहे है।और जहां भी पानी की समस्या आ रही है वहां जल शक्ति विभाग के कर्मचारी मुस्तैदी से काम कर रहे है।उन्होने बताया की अभी हाल ही में जल जीवन मिशन के तहत राशि स्वीकृति मिल गई है जिसमें विभिन्न योजनाओं के लिये पेयजल टैंक निर्माण किये जाएंगे और टैंडर प्रक्रिया पूरी होने के बाद तुरंत कार्य शुरु कर दिया जायेगा।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!