काँगड़ा

आईटी पार्क के निर्माण पर मौजूदा सरकार अटका रही अड़ंगा: काजल

आईटी पार्क का निर्माण होने से पांच हजार बेरोजगारों को मिलेगा प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर रोजगार

 

टूर्नामेंट के समापन समारोह दौरान बोल विधायक पवन काजल

(कांगडा)मनोज कुमार

 

विधायक पवन काजल ने कहा पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा गग्गल में स्वीकृत आईटी पार्क के निर्माण पर मौजूदा सरकार अड़ंगा अटका रही है। विभाग के नामजमीन आवंटित होने और 12 करोड़ रुपये के बजट का प्रावधान होने के बावजूद मौजूदा सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए इस योजना को ठंडे बस्ते में डाल रही है। काजल ने कहा आईटी पार्क का निर्माण होने से पांच हजार बेरोजगारों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर और रोजगार मिलना है। काजल रविवार को दौलतपुर में युवक मंडल द्वारा आयोजित टूर्नामेंट के समापन समारोह दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा नगर निगम धर्मशाला के चुनावों में मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर सरकार ने विकास के काम करवाया होता तो ऐसी विकट स्थिति उन्हें ना देखनी पड़ती। भाजपा के विधायक ही अब मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों का विरोध कर रहे हैं। काजल ने कहा चुनावी बेला पर झूठी घोषणाएं कर जनता को भ्रमित और गुमराह करना भाजपा की फितरत है। उन्होंने कहा कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा 2 वर्ष पहले तकीपुर डिग्री कॉलेज में साइंस की कक्षाएं, रानीताल में जल शक्ति विभाग का उपमंडल कार्यालय और कई सड़कों के निर्माण की घोषणा के बावजूद एक भी नई ईंट या रुपए आम बजट में स्वीकृत नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा चंगर क्षेत्र में 18 करोड़ से पेयजल योजना का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। उन्होंने कहा दौलतपुर खेल मैदान के चारों तरफ लोहे का जाला लगाने के लिए दो लाख रुपए मंजूर किए गए हैं। और युवक मंडल को विधायक निधि से 11 हजार रुपए देने की घोषणा की। तकीपुर पंचायत के उप प्रधान नवल किशोर ने राजकीय डिग्री कॉलेज तकीपुर के भवन की टाइलें उद्घाटन के वाद जगह जगह गिरने की जांच करवाने की मांग विधायक से की। पंचायत समिति सदस्य प्रिंस,  संदीप, बलराम,  कपिल, सतीश सोनी, कपिल, गुरदयाल सिंह, मोहन लाल, धर्मेंद्र सिंह, सुभाष सरीन, विजय कुमार भी उपस्थित रहे। टूर्नामेंट  संयोजक संदीप ने कहा प्रतियोगिता में 22 टीमों ने हिस्सा लिया।  फाइनल मुकाबले में समेला ने बाजी मारी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!