Sunday, May 19, 2024
Homeसोलननालागढ़छोटे साहिबजादे वेलफेयर सोसायटी झिड़ीवाला द्वारा चंडीगढ पीजीआई में लगाए जाने वाले...

छोटे साहिबजादे वेलफेयर सोसायटी झिड़ीवाला द्वारा चंडीगढ पीजीआई में लगाए जाने वाले लंगर के लिए टीम रवाना

 

नालागढ़ (ऋषभ शर्मा )

नालागढ़ के विधायक केएल ठाकुर ने ग्राम पंचायत रेडू उपरला के गांव झिड़ीवाला में छोटे साहिबजादे वेलफेयर सोसायटी झिड़ीवाला द्वारा रविवार को चंडीगढ पीजीआई के लिए लगाए जाने वाले लंगर और समस्त टीम को रवाना किया। इस मौके पर गांववासियों और सोसायटी के सभी सदस्यों ने विधायक केएल ठाकुर का वहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।

विधायक केएल ठाकुर ने बताया की छोटे साहिबजादे वेलफेयर सोसायटी और समस्त जनता द्वारा पहले भी पीजीआई चंडीगढ़ में लंगर सेवा लगाई जाती थी लेकिन भयंकर बीमारी कोरोना में इसे बंद कर दिया गया था और अब इसे फिर से शुरू किया गया इसके लिए जनता का बहुत सहयोग मिल रहा है। विधायक केएल ठाकुर ने बताया की इस लंगर के लगाने से पीजीआई चंडीगढ़ में मरीजों के साथ आए हुए परिवार के सदस्यों को बहुत लाभ मिलता है क्योंकि वहां पर बहुत गरीब लोग होते हैं इसलिए हम सभी को ऐसे पुनीत कार्य करने चाहिए। और जनता ने विधायक केएल ठाकुर को अपने गांव की समस्याओं से अवगत करवाया और उन्होंने जनता की समस्यायों को सुना कुछ का तो उन्होंने मौके पर निपटारा कर दिया कुछ बची हुई समस्याओं को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने बताया की मेन रोड झिड़ीवाला गुरूद्वारा साहिब से लेकर गांव की सड़क के लिए धन उपलब्ध करवा दिया जायेगा ताकि जनता की इस बड़ी समस्या का हल किया जा सके, इसके कार्य को जल्दी से जल्दी करवाने के लिए जनता ने विधायक केएल ठाकुर के पास अपनी समस्या को रखा और विधायक केएल ठाकुर ने जल्द से जल्द इसके कार्य को करवाने का आश्वासन दिया ताकि जनता को इसका लाभ मिल सके।
इस मौके पर सोसाइटी के प्रधान नरेंद्र सिंह सोनी, बुध सिंह, संजीव वर्मा कैशियर, हरविंद्र सिंह उप प्रधान, गुरचरण सिंह सेक्टरी, जरनेल सिंह चंदेल सलाहकार,सोहन सिंह, बग्गा सिंह, सर्वण सिंह, अवतार सिंह, गुरचरण सिंह, दलजीत सिंह, रबिंदर सिंह, आदि सभी मेंबर, गुरनाम सिंह, गुरदत्त सिंह उप प्रधान, वार्ड पंच सूचा, दविंदर सिंह सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments