कुल्लू

एफसीए केस के तहत आनी विधानसभा की सड़कों को सुप्रीम कोर्ट से मिली मंजूरी: किशोरी लाल

आनी के 100 बेड अस्तपाल को भी मिली मंजूरी

 

 

 

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी) विनय गोस्वामी

 

आनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विधायक किशोरी लाल सागर के नेतृत्व में विभिन्न क्षेत्रों में अथाह विकास कार्य हो रहे हैं ।
जिसमें एफसीए केस के तहत सुप्रीम कोर्ट में आनी विधानसभा के विभिन्न कार्य जो एफआरए के तहत वन विभाग द्वारा सुप्रीम कोर्ट में लंबित थे उनकी अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंजूरी मिल चुकी है ।

विधायक किशोरी लाल सागर ने कहा कि जल्द टेंडर लगाकर कार्यों को शुरू किया जाएगा । इसमें आनी खण्ड की मुहान पंचायत के तहत छः किमी लंबी सड़क मनिनवी से ठारवी जिससे मुहान समेत बिश्लाधार पंचायत के गांव लाभान्वित होंगे वहीं पर्यटन स्थल टकरासी भी सड़क सुविधा से जुड़ेगा ।
निथर उपतहसील के तहत सराहर से कथेया व निरमण्ड के बाड़ी पंचायत की साढ़े छः किमी सड़क छानी आगे से अप्पर पांकवा जैसी सड़कों को मंजूरी मिल चुकी है ।
इसके अलावा सिविल हॉस्पिटल आनी में सौ बैड की भी मंजूरी मिल चुकी है ।
विधायक केएल सागर ने कहा कि इसके अतिरिक्त कोयल से बशला सड़क की वन विभाग से अंतिम मंजूरी मिल गई गई । अब ये केस सुप्रीम कोर्ट भेजा जाएगा ।

विधायक किशोरी लाल सागर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का विशेष आभार जताते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के नेतृत्व में अथाह विकास कार्य किए जा रहे हैं ।
वहीं,इस मामले में अधिषासी अभियंता निरमण्ड रजनीश बहल ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद जल्द अब इन सड़कों का निर्माण कार्य किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!