कोमल को स्टूडेंट ऑफ ईयर व तनवी को मिस फैयरवेल का खिताब

 

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक कन्या पाठशाला जोगिंदर नगर में किया गया विदाई समारोह का आयोजन

जोगिंदर नगर,क्रान्ति सूद

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक कन्या पाठशाला जोगिंदर नगर में जमा दो के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पाठशाला की छात्राओं द्वारा अनेक प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए | कार्यक्रम में तनवी को मिस फैयरवेल व कोमल को स्टूडेंट ऑफ ईयर चुना गया। वहीं साक्षी को मिस आर्टस,पायल को मिस कोमर्स ,प्रिया को मिस साइंस,शानवी को मिस पर्सानेलिटी और साक्षी को मिस स्पोर्ट्स के खिताब से नवाज़ा गया।

 

 इस दौरान बच्चों को संबोधित करते हुए पाठशाला प्रधानाचार्य डॉ सुनील ठाकुर ने कहा कि सभी व्यक्तियों के जीवन में एक ना एक दिन ऐसा जरूर आता है कि वह किसी ना किसी विदाई समारोह में जरूर शामिल होता है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी, अध्यापकों के कार्यों का विषय, अध्यापकों के विचारों का लक्ष्य और अध्यापकों के प्रयासों प्रतिबिम्ब होते हैं। यह सत्य है कि, हमने आप सभी को शिक्षित किया है हालांकि, यह भी सत्य है कि, हमने भी आप सभी से बहुत कुछ सीखा है। यह बहुत लम्बा सफर था हालांकि, आप सभी की भविष्य में कुछ बेहतर करने की दृढ़इच्छा के कारण बहुत जल्दी बीत गया। उन्होंने छात्राओं से कहा कि ने आपने बचपन और किशोरावस्था को देखा है, और अब आप सभी जीवन की युवा अवस्था में प्रवेश करने के लिए अग्रसर हो।
कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य विजेता द्वारा बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया | शिक्षक वर्ग द्वारा भी छात्रों के भविष्य के लिए मार्गदर्शन किया गया|

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!