कोरोना से जंग को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष राम कुमार चौधरी आये आगे 

 पूर्व विधायक बोले कोविड से लडऩे को सब मिलकर आएं आगे 

(बद्दी)राकेश ठाकुर

बीबीएन में दिन व दिन कोरोना संक्रमण के तांडव के बीच प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एंव पूर्व विधायक दून राम कुमार चौधरी ने मदद को हाथ बढ़ाया है। पूर्व विधायक ने जहां फ्री एंबूलेंस मुहैया करवाने का प्रस्ताव प्रशासन को दिया है वहीं 5 हजार स्कवेयर फीट का शेड कोविड सैंटर बनाने के लिए उपलब्ध करवाने की घोषणा की है। राम कुमार चौधरी ने बताया कि बीबीएन में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है और लोग स्वास्थ्य सुविधाओं के आभाव में दम तोड़ रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने अपने पिता स्वर्गीय चौधरी लज्जा राम के नाम पर निशुल्क एंबूलेंस सेवा शुरू की पहल की है। उन्होंने एसडीएम नालागढ़ को पत्र लिखकर एंबूलेंस और शैड मुहैया करवाने का प्रस्ताव रखा है।

पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने बताया कि उन्होंने एंबूलेंस आर्डर कर दी है जो कि जल्द ही उपलब्ध हो जाएगी। जिसे वह अपने पिता के नाम पर कोविड मरीजों के लिए निशुल्क चलाएंगे। चौधरी ने बताया कि उनके पास 5 हजार स्कवेयर फीट का आरसीसी शैड उपलब्ध है जिसे वह फुली फर्निश करके तैयार कर रहे हैं। शैड के तैयार होते ही इसे प्रशासन को सौंप दिया जाएगा, जहां पर कोविड सैंटर बनाया जा सके और कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रखा जा सके और उपचार किया जा सके।

पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने कहा कि बीबीएन में स्वास्थ्य सुविधाओं के आभाव के चलते लोग कॉल का ग्रास बन रहे हैं। ऐसे में हम सब की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि सरकार और प्रशासन की मदद की जाए ताकि इस संकट की घड़ी में इस खतरनाक बीमारी से लड़ा जा सके। उन्होंने एंबूलेंस और शेड मुहैया करवाने का प्रस्ताव प्रशासन के साथ साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मुख्य सचिव स्वास्थ्य विभाग व जिलाधीश सोलन को भेजा है। उन्होंने कहा कि एंबूलेंस और फुली फर्निश शैड जल्द ही प्रशासन को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने उद्योगों व क्षेत्रवासियों से भी अपील की है कि वह प्रशासन और सरकार की मदद को हाथ बढ़ाएं ताकि एकजुट होकर इस गंभीर संकट का सामना किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!