Wednesday, April 24, 2024
Homeऊनाबंगाणामूसलाधार बारिश होने से मलांगड़ सहकारी सभा में घुसा पानी

मूसलाधार बारिश होने से मलांगड़ सहकारी सभा में घुसा पानी

राकेश राणा/ बंगाणा


रविवार रात हुई मूसलाधार बारिश से मलांगड़ सहकारी सभा में पानी घुसा, राशन भी पानी में डूबा, चावल, चीनी, आटा, दालें, नमक व अन्य सामान खराब, लगभग 4 लाख की क्षति होने का अनुमान, सहकारी सभा के सभी कमरों में 4-4 फुट पानी भर गया।

देर रात को सहकारी सभा की गैलरी की एक साइड से दीवार तोड़ निकाला पानी गया। सहकारी सभा के सचिव राकेश कुमार ने बताया कि बंगाणा लठियाणी मुख्य सड़क पर बने पुराने पुल से पानी की प्रॉपर निकासी न होने से नाले का पानी ओवरफ्लो होकर सहकारी सभा में  जा घुसा।

उन्होंने कहा कि स्टोर में रखा आटा, चीनी, चावल और अन्य सामान खराब हुआ है। उन्होंने कहा कि नुकसान का आकलन किया जा रहा है। 
इसके अलावा साथ सटा शिव मंदिर भी जलमग्न हो गया।  मंदिर के सभी कमरों में पानी भर गया। जिससे कमरों में रखे सामान को  नुकसान पहुंचा है।  मंदिर के पास  नाला ओवरफ्लो होने से मुख्य सड़क पर एक घंटे रहा ट्रैफिक बंद रहा। वहीं, मलांगड़ में इलेक्ट्रिकल और किरयाने की दुकान में भी बरसाती पानी भर गया। जिससे दुकान में रखे सामान को नुकसान पहुंचा है।

भारी वारिश से हुए नुक्सान को देखते हुए कुटलैहड़ के विधायक देवेन्द्र कुमार भूटटो ने मलांगड का दौरा करके बाढ़ के पानी से सहकारी सभा समिति में रखा राशन खराव हो गया। उन्होंने प्रशासन को तुरन्त नुकसान की रिपोर्ट तैयार करने के आदेश जारी कर दिए।इस मौके पर एसडीएम बंगाणा मनोज कुमार, तहसीलदार रोहित कंबर,बीडीओ सुरेन्द्र जेतली लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता प्यार सिंह सहित अन्य पंचायत प्रतिनिधियों सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments