नगर परिषद् जोगिन्दर नगर में छह लोगों ने दाखिल किये नामांकन पत्र

(लड़भडोल)लक्की शर्मा

नगर परिषद् जोगिन्दर नगर के वार्ड सदस्यों के चुनाव को लेकर नामांकन के तीसरे व आखिरी दिन आज छह लोगों ने अपने-अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।
इस बात की पुष्टि करते हुए रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम जोगिन्दर नगर अमित मैहरा ने बताया कि आज नामांकन के तीसरे व आखिरी दिन छह लोगों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं। जिनमें वार्ड एक से सुनील कुमार व प्यार चंद, वार्ड तीन से संतोष कुमारी, वार्ड चार से अंजलि देवी, वार्ड पांच से भागचंद तथा वार्ड सात से किरणा देवी शामिल है। वार्ड नम्बर दो और छह से आज कोई भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ है।

Voting in three phases in 77 panchayats of development block Nalagarh
अब तक सात वार्ड से कुल 21 लोगों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं। जिनमें वार्ड एक से तीन, वार्ड दो से तीन, वार्ड तीन से तीन, वार्ड चार से तीन, वार्ड पांच से चार, वार्ड छह से दो तथा वार्ड सात से तीन लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं।

29 दिसम्बर को होगी नामांकन पत्रों की जांच, 31 दिसम्बर को वापिस लिये जा सकेंगे नाम

नगर परिषद् जोगिन्दर नगर की चुनावी प्रक्रिया के तहत प्राप्त नामांकन पत्रों की कल यानि कि 29 दिसम्बर को जांच की जाएगी तथा इच्छुक आवेदक 31 दिसम्बर सांय तीन बजे से पहले तक अपना नाम वापिस ले सकेंगे। इसी दिन नाम वापिसी के उपरान्त चुनाव लडऩे वाले अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्हों (प्रतीकों) का आबंटन किया जाएगा। यदि जरूरी हुआ तो संबंधित वार्ड के लिए 10 जनवरी को प्रात: 8 बजे से सांय 4 बजे तक मतदान करवाया जाएगा। इसके अपरान्त निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के तहत मतों की गिनती की जाएगी तथा चुनाव परिणाम घोषित किये जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!