• Sun. Oct 17th, 2021

हलेडकला पंचायत में सेवा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन

Byswatantra himachal

Sep 17, 2021

(कांगडा) मनोज कुमार

राज्य सरकार के 17 सितंबर से 23 सितंबर 2021 तक चलने वाले सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत एक सप्ताह वरिष्ठ नागरिकों के लिए कार्यक्रम का आयोजन एसडीएम कांगड़ा अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन में हलेडकला पंचायत के समीप अंशुमली भवन में किया गया। सरकार के इस विशेष सप्ताह कार्यक्रम का उद्देश्य वरिष्ठ नागरिकों को सम्मान देने की एक पहल है। उनके जीवन में किस तरह खुशहाली लाई जा सके इस दिशा में प्रयास है। जिसके लिए उनके स्वास्थ्य की निशुल्क जांच की जा रही है। इस दौरान उनके लिए योगा शिविर का भी आयोजन किया जा रहा है

जिसमें उन्हें योगा अपनाकर किस तरह स्वास्थ्य को अच्छा रखा जा सकता है इसकी जानकारी व प्रशिक्षण भी उन्हें इस दौरान दिया जा रहा है। कार्यक्रम में नागरिकों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया व आयोजन स्थल पर बड़ी संख्या में पहुंचकर उन्होंने योगा शिविर में योगा करने की विधियों को सीखा।
योगा के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा इनके स्वास्थ्य की निशुल्क जांच की गई। कार्यक्रम के दौरान तहसील कल्याण अधिकारी सुभाष चंद , प्रधान ग्राम पंचायत अरुण कुमार, डॉक्टर महिमा कॉल, डॉक्टर नितिका शर्मा, उर्मिला भाटिया, यामिनी शर्मा, कल्पना, राकेश कुमार और योगा अध्यापक अर्चित मेहरा आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!