विधायक ने किया विद्यालय पत्रिका “पल्लिकेश्वर दर्पण’ का विमोचन

स्वतंत्र हिमाचल

(बैजनाथ)विजय कुमार

उपमंडल बैजनाथ की राजकीय उच्च पाठशाला झिकली भेठ की विद्यालय पत्रिका श्रीपल्लिकेश्वर दर्पण का विमोचन आज खंड विकास कार्यालय बैजनाथ के सभागार में बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुल्ख राज प्रेमी के कर कमलों द्वारा सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए संपन्न हुआ।

विद्यालय पत्रिका के संपादक, शिक्षक एवं हिमाचल प्रदेश के चर्चित लेखक अनुज कुमार आचार्य ने बताया की यह लगातार तीसरा वर्ष है जब प्रदेश के किसी सरकारी स्कूल द्वारा नियमित रूप से पत्रिका का प्रकाशन किया गया है। इस सचित्र पत्रिका में विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत सभी रचनाओं को स्थान दिया गया है। कोरोना महामारी के कारण पत्रिका के विमोचन में विलंब हुआ है।

विधायक मुल्खराज प्रेमी ने अपने संबोधन में लगातार तीसरे वर्ष भी राजकीय उच्च विद्यालय झिकली भेठ द्वारा विद्यालय पत्रिका ‘ श्रीपल्लिकेश्वर दर्पण’ के प्रकाशन को एक बड़ी उपलब्धि बताते हुए पत्रिका के संपादक एवं लेखक अनुज कुमार आचार्य सहित स्टाफ और विद्यार्थियों को अपनी बधाईयाँ दीं और शिक्षकों को गुणात्मक शिक्षा देने की मुहिम में जुटे रहने का आह्वान भी किया।

विधायक प्रेमी ने उम्मीद व्यक्त की कि भारतवासी शीघ्र ही कोरोना महामारी से मुक्ति पाकर प्रगति पथ पर अग्रसर होंगे। विद्यालय पत्रिका विमोचन समारोह के मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बैजनाथ भीखम कपूर,खंड विकास अधिकारी कुलवंत सिंह,राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पपरोला के प्रधानाचार्य महेश घाबरु, शिक्षक अनुज आचार्य, सुरेंद्र शास्त्री,सहित छात्राएं सिमरन,साहिल भारद्वाज,श्वेता भारद्वाज  और तनीषा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!