सतपाल सिंह सत्ती ने कोरोना योद्धाओं का बढ़ाया हौसला, बैरियर पर बांटे फल, जूस, मास्क

भटोली, संतोषगढ़, मैहतपुर, अजौली तथा कलसेहड़ा में किया वितरण, हाल भी जाना

(ऊना)ललित ठाकुर

 

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए आज एक बार फिर निकले। सत्ती ने भटोली, संतोषगढ़, मैहतपुर, अजौली तथा कलसेहड़ा अंतर-राज्यीय बैरियर पर तैनात पुलिस, होमगार्ड तथा शिक्षकों से बातचीत की तथा उनका हाल जाना।
सतपाल सिंह सत्ती ने सभी कोरोना योद्धाओं को पानी की बोतलें, जूस, मास्क, फल व गल्ब्स प्रदान किए तथा कहा कि हिमाचल प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति उनकी सेवाओं के लिए ऋणी है। उन्होंने कहा जिला ऊना में 20 स्थानों पर नाके लगाए गए हैं, जहां पर पुलिस, होमगार्ड व शिक्षक मिलकर सेवाएं दे रहे हैं, जिससे कोरोना की रोकथाम में मदद मिल रही है।


इस अवसर पर छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ता सभी कोरोना योद्धाओं का कुशलक्षेम पूछ रहे हैं। निरंतर उनसे बातचीत कर उनकी समस्याएं जानकर उनका निवारण करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज पुलिस, होमगार्ड के साथ-साथ, डॉक्टर, नर्सें, आशा कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सफाई कर्मचारी तथा शिक्षक मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं। आज का कार्यक्रम सभी कोरोना योद्धाओं का उत्साह बनाए रखने के लिए था, ताकि उन्हें हम बता सकें कि वह कोरोना के साथ लड़ाई में अकेले नहीं है, बल्कि सभी लोग उनके साथ खड़े हैं।
सतपाल सत्ती ने कहा कि कोरोना कर्फ्यू के चलते हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ ऊना में भी कोरोना संक्रमण के मामले कम हुए हैं। सभी के सामूहिक प्रयासों से हम कोरोना वायरस को हरा लेंगे। यह समय सभी के लिए मुश्किलों भरा जरूर है, लेकिन बहुत जल्दी यह समय भी निकल जाएगा।


झूडोवाल में लिंक रोड के कार्य का किया निरीक्षण

इसके उपरांत छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ऊना विधानसभा क्षेत्र के झूडोवाल गांव में 80 लाख रुपए की लागत से बन रहे लिंक रोड के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने 15 लाख रुपए से दो पुलियों का निर्माण कार्य भी जांचा।
इस अवसर पर भाजपा मंडलाध्यक्ष हरपाल सिंह गोगी, सतीश प्रधान बनगढ़, मंडल महामंत्री अजय चौधरी, सतीश चौधरी, सतीश प्रधान ग्राम पंचायत भटोली, नवदीप ठाकुर, अध्यक्षा नगर परिषद मैहतपुर बसदेहड़ा अंजु देवी सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!