कुल्लू

रविन्द्र नेगी ने आनी में संभाला नए डीएसपी का कार्यभार

 

 

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी)विनय गोस्वामी

उपमण्डल मुख्यालय आनी में बुधवार को रविन्द्र नेगी ने रिक्त पद पर, नए डीएसपी के रूप में अपना पदभार संभाला है। बतौर डीएसपी रविन्द्र नेगी की आनी में यह पहली पोस्टिंग है। आनी से पहले वे एसएचओ रामपुर बुशैहर और विजीलेंस मुख्यालय शिमला में सेवाएं दे चुके है । मूलतः जनजातीय जिला किन्नौर के निवासी रविन्द्र नेगी हाल ही में हिमाचल प्रदेश पुलिस सर्विस में चयनित हुए हैं, और बतौर डीएसपी आनी में उनकी पहली पोस्टिंग हैं।

उन्होने बुधवार को अपना कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वे आनी की ट्रेफिक समस्या के सुधार के लिए स्थानीय प्रशासन, जनप्रतिनिधियों, व स्थानीय जनता से सामंजस्य स्थापित करेंगें।रविन्द्र नेगी ने बताया कि इसके अलावा चरस माफिया, वन माफिया, शराब माफिया व खनन माफिया से भी सख्ती से निपटा जाएगा।जिसके लिए पुलिस टीम द्वारा जगह जगह नाके व पेट्रोलिंग की जाएगी। वहीं बुजुर्ग व्यक्तियों, महिलाओं व बच्चों की सुरक्षा के साथ साथ समाज की सुरक्षा व कानून व्यवस्था को भी बख़ूबी निभाया जाएगा।

उन्होंने जनता से कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की और कहा कि जनता अपने अधिकारों के साथ साथ, अपने कर्तव्यों को भी समझें।क्योंकि जनता व पुलिस के परस्पर सहयोग से ही एक आदर्श व अपराध रहित समाज की कल्पना की जा सकती है।उन्होंने स्थानीय जनता से कोविड 19 से बचाव के लिए सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए, अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने का भी आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!