नालागढ़ डिग्री कॉलेज के प्रिंसीपल से मारपीट


नालागढ़ (राकेश ठाकुर)


डिग्री कालेज नालागढ़ के प्रिंसीपल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। प्रिंसीपल दिव्यांग है और कॉलेज के ही अस्सिटेंट प्रोफेसर ने प्रिंसीपल के कमरे में आकर उससे मारपीट की। प्रिंसीपल की शिकायत के बाद नालागढ़ पुलिस ने अस्सिटेंट प्रोफेसर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पता चला है कि प्रिंसीपल और अस्सिटेंट प्रोफेसर में पहले भी किसी बात को लेकर नोकझोंक हो चुकी है।

बहरहाल पुलिस प्रिंसीपल की शिकायत के बाद मामला दर्ज करके जांच में जुटी है। मारपीट के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
पुलिस थाना नालागढ़ में दर्ज शिकायत में पवन कुमार सलारिया पुत्र प्रेम चंद निवासी गुरू का लाहौर, डाकघर बस्सी, तहसील नैनादेवी, जिला बिलासपुर ने बताया कि वह डिग्री कालेज नालागढ़ में बतौर प्रिंसीपल तैनात है। बीते कल बुधवार को जब यह अपने ऑफिस में सुप्रीडेंट संजय शर्मा के साथ ऑफिस में काम कर रहा था तो कालेज का अस्सिटेंट प्रोफेसर हरविंद्र सिंह इनके ऑफिस में आया और इसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट से इसे चोटें आई हैं। प्रिंसीपल पवन कुमार सलारिया पैरों से दिव्यांग हैं और व्हीलचेयर के सहारे ही कॉलेज में सेवाएं दे रहा है।
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने नालागढ़ कालेज के प्रिंसीपल की शिकायत के आधार पर अस्सिटेंट प्रोफेसर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई व जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!