ग्राम पंचायत चैहणी में हुआ प्री जनमंच का आयोजन

स्वतंत्र हिमाचल
प्रेम सागर चौधरी (बंजार)
प्रदेश सरकार के बहुआयामी जनमंच कार्यक्रम के लिए सरकार द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गई है। बंजार खण्ड में भी आगामी माह के 3 अप्रैल को जनमंच आयोजित किया जाना निर्धारित किया गया है। इसी कड़ी में विकास खण्ड बंजार की चैहणी पंचायत के बागी में आज प्री जनमंच का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक सुरेन्द्र शौरी सहित बंजार के सभी विभागीय प्रमुख मौजूद रहे। इस प्री जनमंच में स्थानीय ग्रामीणों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।

इस दौरान लोगों ने बिजली, पानी, यातायात, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं सबंधी समस्याएं विधायक और सम्बंधित विभागीय अधिकारियों के समक्ष रखी। जिनका मौके पर ही अधिकारियों द्वारा समाधान किया गया। बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेन्द्र शौरी ने लोगों को वर्तमान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी अवगत करवाया ।


अपने चार बर्ष के कार्यकाल में किए कार्यों को बताते हुए विधायक ने कहा कि आज चैहनी पंचायत के हर गाँव को सड़क सुविधा से जोड़ दिया गया है। खडरागी गाँव के लिये भी आगामी माह में सड़क निर्माण का कार्य शुरु कर दिया जाएगा। जनमंच कार्यक्रम में अबतक 50000 के करीब शिकायत व माँगपत्र प्राप्त हुए हैं जिनमें से 91% का समाधान भी प्रदेश सरकार द्वारा कर लिया गया है। ग्रामीणों ने भी प्रदेश सरकार के इस कार्यक्रम की सराहना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!