रामशहरसोलन

सड़क में गड्ढो की भरमार,क्षेत्रवासी झेल रहे अनेकों परेशानियां: योगेश शर्मा

सड़क की दशा को जल्द सुधारा जाएगा: एसडीओ

स्वतंत्र हिमाचल

(लोहारघाट)सुशील कुमार

नालागढ़ उपमंडल के दूरदराज के पहाड़ी क्षेत्र रामशहर के अंतर्गत आते रामशहर से भियुँखरी लोहारघाट संपर्क मार्ग की हालत दयनीय होने के कारण इस इलाके के लोग परेशानी झेल रहे हैं। मंगलवार को इलाके से सुखदेव,सुशील शर्मा,रमेश कुमार व अन्य लोग पंचायत समिति सदस्य योगेश शर्मा के नेतृत्व में एसडीओ लोक निर्माण विभाग रामशहर मनीष कुमार को ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई की मांग उठाई है।

योगेश शर्मा ने जानकारी दी है कि हमारा परगना मलौण के कार्यों के लोगों को अनेकों समस्याओं का सामना कर पड़ रहा है यह सड़क मार्ग चलौनी से भियुँखरी पुल तक नालागढ़ के अधीन आता है और यह सड़क मार्ग पूरी तरह से टूट चुका हैं। इन हालातों के मद्देनजर ग्रामीण इलाके के लोग परेशानी झेल रहे हैं।

आगे उन्होने बताया कि सड़कों पर हर समय उड़ने वाली धूल-मिट्टी जी का जंजाल बनी हुई है। सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है।
उन्होंने कहा कि लंबे समय से टूटी पड़ी सड़कों को जल्द पक्का करवाया जाना चाहिए ताकि ग्रामीण इलाके के लोग आवागमन में हो रही परेशानी से राहत पा सकें।

एसडीओ रामशहर मनीष कुमार से बात की गई तो उन्होने बताया कि पंचायत समिति सदस्य योगेश शर्मा की अगुवाई में एक प्रतिनिधित्वमंडल उनसे मिला और सड़क की समस्या से अवगत करवाया है चलौनी से भियुँखरी सड़क हमारे अधीन आती है और गड्ढों को जल्द ही भर दिया जायेगा। ताकि लोगों को आ रही समस्या से निजात मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!