अर्की

क्रिकेट प्रीमियम कप 2 का सातवा दिन रहा रोमपी 11 के नाम

पीयूष ने 4 विकेट लेकर झटका मैंन आफ द मैच खिताब

स्वतन्त्र हिमाचल
(अर्की)कृष्णरघुवंशी

उपमंडल अर्की मुख्यालय के ऐतिहासिक चौगान मैदान में मुटरू महादेव स्पोर्ट्स क्लब द्वारा क्रिकेट प्रीमियम कप 2 प्रतियोगिता के सातवें दिन भीम सिंह ठाकुर अधिवक्ता अर्की ने बतौर मुख्यथिति भाग लिया। प्रतियोगिता का सातवे भीम की टोली व रोमपी इलेवन के बीच खेला गया जिसमें ने पहले खेलते हुए भीम की टोली मात्र 45 रन पर सिमट गई व रोमपी इलेवन ने 7 ओवरों में ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इस प्रतियोगिता में मैन ऑफ द मैच पीयूष रहा। मुख्यतिथि द्वारा पीयूष को मैडल पहना कर सम्मानित किया गया।

प्रतियोगिता की जानकारी देते हुए क्लब के सचिव यश पाल कौंडल (जॉनी) ने बताया कि इस क्रिकेट प्रतियोगिता में लगभग 50 टीमें भाग लेंगी। जिसमें कोरोना के सभी नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा । उन्होंने बताया कि मैच में अंपायर का निर्णय ही अंतिम निर्णय माना जाएगा। उन्होंने बताया कि विजेता टीम को 21 हजार 1 सौ 21 रूपये का नकद इनाम व उपविजेता को 11हजार 1 सौ 11 रुपए का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। हर मैच में मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैट्समैन और बेस्ट विकेट किलर का इनाम भी दिया जाएगा।

मुख्य अतिथि भीम सिंह ने खिलाड़ियों को नशे से दूर रहने और खेलों में बढ़ चढ़कर भाग लेने का आवाहन किया गया। उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी खेलों में भाग लेकर नशे व अन्य सामाजिक बुराइयों से दूर रह सकती है। साथ ही उन्होंने बताया कि मैदान की कमी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान विधायक वीरभद्र सिंह द्वारा 7 लाख रुपये की पहली किस्त लोक निर्माण विभाग को प्राप्त हो चुके है व टेंडर लग गए है शीघ्र ही अर्की में एक खेल मैदान समस्या का समाधान हो जाएगा । इस मौके पर एनएसयूआई महासचिव मुकुल शर्मा व मुख्यसचिव शहरी कांग्रेस अर्की लक्ष्मण चौहान व अन्य उपस्तिथ रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!