• Sat. Oct 16th, 2021

अगले महीने शुरू होगा पठानकोट- मंडी फोरलेन का कार्य : सभ्रवाल

Byswatantra himachal

Sep 18, 2021

 

(ज्वाली)दौलत चौहान

सेवक कंस्ट्रक्शन लीमिटेड के एम.डी. तरविन्द्र सिंह सभ्रवाल ने एक भेंटवार्ता में बताया कि उनकी कंपनी को मंडी-पठानकोट रोड को फोर लेन करने का कार्य मिला है। इस संबध में जानकारी देते हुए एम.डी. तरविन्द्र सिंह सभ्रवाल ने कहा कि उनकी कंपनी पिछले दो दशकों से नैशनल हाइवे के प्रोजैक्ट पर कार्य कर रही है तथा अब उनकी कंपनी मंडी-पठानकोट को 4 लेन करने के कार्य को शुरू कर रही है। उन्होंने कहा कि इस रोड की लंबाई 180 किलोमीटर के लगभग है और मंडी से इस रोड को बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इसी प्रकार पठानकोट से भी 4 लेन रोड करने का कार्य अगले माह से आरंभ कर दिया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि मंडी-पठानकोट रोड को लगभग 4 वर्षों में पूरा कर लिया जाएगा तथा इस रोड को बनाने में 8 टनल भी बनाई जाएगी। एम.डी. सभ्रवाल ने कहा कि उनका मानना है कि उनकी कंपनी की इस तरक्की में उनके कर्मचारियों का अहम योगदान है तथा वह अपनी कंपनी के कर्मचारियों की मेहनत और लगन को दिल से सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी सेवक कंस्ट्रक्शन लीमिटेड द्वारा हिमाचल में परवाणु से शिमला तक 4 लेन बनाने का कार्य भी किया जा रहा है जोकि अंतिम चरण में हैं।
वर्णनीय है कि मंडी-पठानकोट 4 लेन रोड बनने से न सिर्फ लोगों का आने-जाने का समय बचेगा साथ ही साथ एक्सीडेंट होने की संभावना भी काफी हद तक कम हो जाएगी। इस मार्ग पर बहुत ज्यादा ट्रैफिक रहता है

error: Content is protected !!