चौकीमन्यार दी प्रीजिडियम पब्लिक स्कूल के सात छात्रों का सैनिक स्कूल में चयन होने से अभिभावकों ने स्कूल स्टाफ का किया आभार व्यक्त

 

रााेश राणा (बंगाणा)

 

जिला ऊना उपमंडल बंगाणा क्षेत्र के तहत पडते चौकीमन्यार दी प्रीजिडियम पब्लिक स्कूल के छठी कक्षा के आदविक, स्वास्तिक,श्रेया, अनन्त,श्रुती,सेजल तथा नौवी कक्षा के उस्मान का चयन सैनिक स्कूल में हुआ।  बहीं पर जिला ऊना भर में सबसे ज्यादा छात्र छात्राओं का चयन केबल चौकीमन्यार दी प्रीजिडियम पब्लिक स्कूल के सात छात्र छात्राओं का ही हुआ है।


बहीं पर स्कूल के प्रबंधक तरूण शर्मा का कहना है कि इसका सारा श्रेय स्कूल स्टाफ सदस्यों तथा बच्चों के अभिभावकों को ही जाता है।बहीं पर तरूण शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि छठी कक्षा के छ तथा नवमी कक्षा के एक छात्र का चयन सैनिक स्कूल में हुआ है।बहीं पर स्कूल में पढ़ाई-लिखाई करने वाले सभी छात्र छात्राओं को आर एम एस,जे टीटी,नीट,और एनडीए के लिए निशुल्क कोचिंग स्कूल प्रशासन की तरफ से दी जाती है। बहीं पर इन सभी छात्र छात्राओं के अभिभावकों ने इस उपलब्धि का सारा श्रेय स्कूल के एमडी तरूण शर्मा, स्कूल की प्रधानाचार्या जूविना सहित स्टाफ सदस्यों को दिया। स्कूल में एक साथ सात बच्चों का सैनिक स्कूल में चयन होने पर क्षेत्र की जनता तथा बुद्धि जीवी लोगों ने भी दी स्कूल स्टाफ सदस्यों को बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!