शिमला

पीए-टू-डीसी जतिंदर शर्मा को केबिनेट मंत्री ने किया सम्मानित

कोरोना काल में बेहतर सेवाओं के लिए केबिनेट मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा से मिला सम्मान

(पठानकोट)सूरज सैनी

गणतंत्र दिवस पर डीसी पठानकोट संयम अग्रवाल के पीए जतिंदर शर्मा को जिला स्तरीय कार्यक्रम पर केबिनेट मंत्री के द्वारा सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। बता दें, कोरोना काल के 6 महीनों में बिना छुट्टी के सेवाएं देने के बदले उन्हें केबिनेट मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा ने सम्मानित किया है। इसके अलावा एसडीएम पठानकोट गुरसिमरन सिंह ढिल्लों, एडीसी जनरल और नगर निगम अतिरिक्त कमिश्नर सुरिंदर पाल ने भी जतिंदर शर्मा की बेहतरीन सेवाओं पर उनका हौसला बढ़ाया।

काबिलेगौर है कि कोरोना काल में जतिंदर शर्मा खुद पॉजीटिव हुए। तय समय एकातंवास पूरा कर फिर उन्होंने डयूटी संभाल ली। पी-टू-डीसी जतिंदर शर्मा समेत अन्य कर्मचारियों ने लगभग 6 महीने के दौरान हर सप्ताह मिलने वाले शनिवार और रविवार की छुट्टी नहीं ली। इसके अलावा रोजाना 12 से 15 घंटे दफ्तरों में बैठ लोगों के कर्फ्यू पास बनवाए और राशन वितरन संबंधी कार्यों को पूरी तनदेही से निभाया। जिसके बाद जिला भर की कई संस्थाओं ने उन्हें बेहतरीन सेवाओं के लिए सम्मानित किया।

सम्मान मिलने के बाद जतिंदर शर्मा ने केबिनेट मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा, डीसी पठानकोट संयम अग्रवाल, एडीसी सुरिंदर पाल और एसडीएम गुरसिमरन सिंह ढिल्लों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों की प्रेरणा से वह और समस्त स्टाफ इस बुरे दौर में भी बेहतर सेवाएं दे सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!